बेमेतरा। अश्लील वीडियो प्रसारित करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 16 अप्रैल को प्रार्थी ने थाने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि चंद्रकुमार का तथा एक महिला का शरीरिक संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो नगर में वायरल होने के संबंध में उल्लेख किया था। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था।

विवेचना के दौरान आरोपित चंद्रकुमार यादव द्वारा एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान अपने मोबाइल से वीडियो रिकाडिर्ग किया, जिसे उसके जान पहचान के व्यक्ति पृथ्वीराज ऊर्फ मंत्री सेन द्वारा अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर, अश्लील वीडियो को नगर में वायरल कर देना बताया। आरोपित पृथ्वीराज ऊर्फ मंत्री सेन से पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार करते हुए चंद्रकुमार यादव के मोबाइल में रिकार्डिंग हुए वीडियो को प्राप्त करना तथा अन्य व्यक्तियों को ट्रांसफर करना बताया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपित चंदराम यादव ऊर्फ चंद्रकुमार यादव निवासी ग्राम टेमरी थाना नांदघाट तथा पृथ्वीराज सेन ऊर्फ मंत्री निवासी नेवसा, थाना नवागढ जिला बेमेतरा को 17 मई को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया। इस कार्रवाई में थाना नवागढ प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिन्हा, सउनि मोहन साहू, आरक्षक राहुल दुबे, राजेंद्र साहू, जितेंद्र धनकर की भूमिका रही।

सूचना मिलते ही अधिकारी जुट गए थे पतासाजी में

मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों ने शीघ्र आरोपितों को पकड़ने के लिए मार्गदर्शन देना शुरू कर दिया था, ताकि जल्द ही आरोपित को कहीं भागने से पहले ही पकड़ा जा सके। वहीं, आरोपितों की सारी गतिविधियों पर नजर रखना शुरू कर दिया था। साथ ही अपने सूचना तंत्र को आरोपितों की खोजबीन में लगा दिया था। वहीं, स्थानीय पुलिस के जवानों को भी समय-समय पर दिशा-निर्देश दिया जा रहा था, जिसका ही नतीजा रहा की आरोपित चंदराम यादव उर्फ चंद्रकुमार यादव व साथ पृथ्वीराज सेन को पुलिस ने जल्द गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close