बेमेतरा। केंद्र की तरह ही राज्य सरकार को भी पेट्रोल-डीजल के दामों में वेट टैक्स कम करने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बेमेतरा जिलाध्यक्ष परमेश्वर वर्मा के नेतृत्व में प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान परमेश्वर वर्मा ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा वैश्विक संकट के बावजूद पेट्रोल पर 9.50 रुपये और डीजल पर सात रुपये कम और प्रधानमंत्री उज्वला योजना के नौ करोड़ से अधिक लाभार्थियों को 200 रुपये सब्सिडी देकर आम जनता को बड़ी राहत दी गई है। केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार ने प्रत्यक्ष रूप से अपना काम कर दिया है, अब बारी है प्रदेश सरकार की है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जनता को बताएं कि केंद्र सरकार द्वारा बड़ी राहत दिए जाने के बाद यहां की कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ की जनता को राहत देने पेट्रोल-डीजल पर कितना वैट कम करेगी।

परमेश्वर वर्मा ने कहा कि इससे पूर्व भी जब केंद्र सरकार ने पांच रुपये और 10 रुपये की राहत दी थी तब भी और अब भी पेट्रोल डीजल के नाम पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी कांग्रेस मंडली ने खूब राजनीति की थी पर राहत के नाम पर आदतन जनता को छलने का ही काम किया था। भूपेश बघेल बताए कि वैट कम कर राहत देंगे या इस बार भी बयान की घुट्टी और राजनीतिक आरोप के साथ छत्तीसगढ़ की जनता का नुकसान करने का इरादा है।

प्रदर्शन के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश जोशी,पूर्व जिलाध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, भिंभौरी मडंल भाजपा महामंत्री पोषण वर्मा, युवा मोर्चा जिला महामंत्री योगेश वर्मा,होलूराम साहू, जिला उपाध्यक्ष आशीष सोनी, संदीप यादव, निखिल साहू, युवराज लोधी, राममिलन पटेल, धर्मराज खांडे, खंडसरा मंडल अध्यक्ष गजेंद्र साहू, मंडल महामंत्री तुसार साहू, जितेंद्र साहू, नीलू साहू, गोपी देवांगन, इंदल वर्मा, उकेश साहू, अनिल यादव सभी जिला के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close