बेमेतरा। क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार पलटकर तालाब में गिर गई। इस दुर्घटना में एक ही परिवार के 7 लोगों सहित ड्राइवर की जलसमाधि हो गई। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना पर शोक व्‍यक्‍त किया है। प्रत्‍यक्षदर्शियों से घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बाबा मोहतरा की ओर से अनियंत्रित गति से आ रही आई 20 कार क्रमांक सी जी 10 एफ ए 7585 हादसे का शिकार हो गई। सभी मृतकों की पहचान हो गई है। ये बेमेतरा क्षेत्र के गांव देवरी नांदल के निवासी थे, जो कि समीपस्थ गांव चांदूल जा रहे थे जहां पारिवारिक कार्यक्रम था। कार की रफ़्तार बेहद ही तेज थी। हादसे में मारे गए लोगों की आसकरण टंडन,संतरा टंडन,सत्या टंडन,रुहान टंडन,अनिता टंडन,निखिल टंडन, आसकरण दिवाकर और आशा टंडन के रुप बेमेतरा पुलिस ने पहचान सार्वजनिक की है।

बताया जाता है कि यह कार बेमेतरा शहर की आेर आ रही थी कि मोह भट्टा वार्ड के पास स्थित तालाब में अनियंत्रित होकर गहरे पानी में गिर गई। इस दुर्घटना में कार में सवार 4 महिलाएं एक 6 माह की बच्ची और तीन पुरुषों की जल समाधि से मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जाता है कि इस दर्दनाक घटना की जानकारी आसपास के लोगों को होने पर तत्काल मोहभट्टा वार्ड के नागरिकों द्वारा रस्सी के माध्यम से तालाब में घुसी कार को खींचने का प्रयास किया गया।

इसी बीच प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा यह जानकारी बेमेतरा थाने में दी गई। पुलिस को इस दुर्घटना के संबंध में जानकारी मिलने पर तत्काल टीआई राजेश मिश्रा ने दलबल सहित मौके पर पहुंचकर जेसीबी के माध्यम से तालाब में से कार को बाहर निकाला ।

जानकारी के अनुसार इसमें सवार सभी 8 लोगों को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने सभी 8 लोगों को मृत घोषित कर दिया । इस घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर और कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी ने अस्पताल पहुंचकर मृतकों के संबंध में जानकारी प्राप्त की। विस्‍तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेमेतरा जिले में मोहभट्टा के पास एक कार के तालाब में गिरने की घटना में 8 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने जिला प्रशासन को पीड़ित परिवार के अन्य परिजनों का पता करने और उन्हें हरसंभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags