बेमेतरा (नईदुनिया न्यूज)। नाबालिग लड़की शादी का प्रलोभन देकर भगा ले जाने और दुष्कर्म करने के मामले में बेरला पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है। मामले की रिपोर्ट 26 जनवरी को नाबालिग के स्वजन ने दर्ज कराई थी। आरोपित मनमोहन ऊर्फ गोलू सहिस (21) थाना गिधौरी जिला बलौदाबाजार का रहने वाला है। उसके घर से पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की अपनी सहेली के घर जाने की बात कहकर 26 जनवरी को घर से निकली थी। वह वापस नहीं लौटी तब घर वालों से आसपड़ोस, नाते-रिश्तेदारो को कर पतासाजी की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। इस पर थाने पहुंचकर अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस पर थाना प्रभारी बेरला निरीक्षक राजेश मिश्रा ने आरोपित व नाबालिग की पतासाजी के लिए टीम भेजी।

पतासाजी करते टीम थाना गिधौरी निवासी संदेही मनमोहन के घर पहुंची, जहां नाबालिग लड़की मिल गई। बताया गया है कि आरोपित ने 26 जनवरी को अपी मोटरसाइकिल में बैठा कर नाबालिग को भगा ले गया था। उसके साथ उसने शारीरिक संबंध बनाया। इसके पूर्व भी वह शारीरिक संबंध बना चुका था। आरोपित को गुरुवार को गिरफ्तार कर बेमेतरा न्यायालय बेमेतरा पेश किया गया । उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी के साथ स्टाफ कंवल नेताम, महावीर यादव, तुकाराम निषाद, संतोष साहू, भुषण मारकंडे, महिला आरक्षक मालती साहू की प्रमुख भूमिका रही।

खड़े हाईवा के आठ चक्के उड़ा ले गए चोर

खड़े हाईवा के आठ चक्के चोर उड़ा ले गए। घटना 26 जनवरी की रात की है। चोरी की इस घटना से शहर से शहर के वाहन मालिकों में हड़कंप मचा हुआ है, उन्हें अपने वाहनों की चिंता सताने लगी है। मामले की रिपोर्ट पर बेमेतरा कोतवाली पुलिस ने जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानाकारी के अनुसार हाईवा ट्रक क्रमांक सीजी 25 बी 0109 कोबिया चौक के पास भगवान साहू के घर के बगल में खड़ा था। ट्रक मालिक राजेंद्र बनाफर के अनुसार 26 जनवरी की रात को अज्ञात चोर आठ टायर डिस्क समेत और दो बैटरी चोरी कर ले गए। उसके अनुसार उस समय मेन रोड पर ही एक अन्य हाईवा क्रमांक सीजी 25 एच 4052 टायर फटने की वजह से ब्रेकडाउन हालत में खड़ा था। हाईवा मालिक ने पुलिस अधीक्षक से भी मिलकर वस्तु स्थिति से अवगत कराया और चोरों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local