बेमेतरा(नईदुनिया न्यूज)। बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा ने कलेक्टोरेट पहुंचकर कोरोना कोविड-19 केबढ़ते हुए संक्रमण की रोकथाम के लिे कलेक्टर शिव अनंत तायल के साथ जिले के शीर्ष अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में विधायक ने जिला स्वास्थ्य अधिकारी से जिले में कोरोना कोविड-19 संक्रमण जानकारी ली।

साथ ही इसके रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों में तेजी लाने व किसी भी प्रकार से संसाधन की कमी हो तो सामने रखने को कहा। विधायक ने कलेक्टर को आश्वस्त किया कि बेमेतरा में कोरोना संक्रमित की सुरक्षा के लिए किसी भी प्रकार से संसाधन में कमी ना आने पाए, इसके लिए जितनी भी राशि की आवश्यकता होगी उसे विधायक निधि से पूरा किया जाएगा। आवश्यकता पड़ने पर शासन स्तर से अतिरिक्त राशि आबंटित कराई जाएगी। इस दौरान विधायक ने कलेक्टर से कहा कि जिले में लाकडाउन का कठोरता से पालन कराया जाए। आमजनता के स्वास्थ्य से बढ़कर कुछ भी नहीं। इस दौरान विधायक उन्होंने जिला अस्पताल में शीघ्र ही सीटी स्कैनर स्थापित करने सहित तत्काल में आक्सीजन सिलेंडर व्यवस्था को बढ़ाने के लिए आदेशित किया। इस दौरान कोरोना कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए सामानों के क्रय के लिए दस लाख रुपये का चेक विधायक निधि से कलेक्टर को प्रदान किया। बैठक में पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी सतीश शर्मा सहित अनुविभागीय अधिकारी दुर्गेश वर्मा, संदीप ठाकुर, मुख्य नगरपालिका अधिकारी होरी सिंह ठाकुर, पार्षद मनोज शर्मा, पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष उपस्थित थे।

लगातार बढ़ रहे हैं आंकड़े

उल्लेखनीय है कि बेमेतरा जिले में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। साथ ही मृतकों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags