बेमेतरा (नईदुनिया न्यूज)। पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर संयुक्त जिला कार्यालय भवन कलेक्टोरेट में शुक्रवार को सुबह 11 बजे आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया। इसअवसर पर कलेक्टर विलास भोसकर संदीपान ने अधिकारी-कर्मचारियों को आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करने की शपथ दिलाई।

अधिकारी-कर्मचारियों ने शपथ में कहा कि हम भारतवासी अपने देश की अंहिसा एवं सहनशीलता की परंपरा में दृढ़ विश्वास रखते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करने, मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली विघटनकारी शक्ति यों से लड़ने की शपथ ली। इस अवसर पर अपर कलेक्टर डा. अनिल बाजपेयी, अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व ) बेमेतरा दुर्गेश कुमार वर्मा सहित कलेक्टोरेट के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। बेमेतरा जिले के विकासखंडों, तहसील स्तर के कार्यालयों में भी शासकीय सेवकों ने आतंकवाद से लड़ने की शपथ ली। ज्ञात हो कि शनिवार 21 मई को शासकीय अवकाश होने के कारण आज यह शपथ दिलाई गई।

बूथ में कार्यकर्ताओं से लिए गए सुझाव

कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी वर्ष के तहत कार्यविस्तार योजना महाअभियान भारतीय जनता पार्टी बेमेतरा शहर मंडल में शक्ति केंद्र के बूथ में जाकर कार्यकर्ताओं से चर्चा कर प्रदेश संगठन द्वारा जिले शहर मंडल में दिये गये पत्रक को भरा गया साथ ही कार्यकर्तार्अें से सुझाव समस्या लिया गया जिसमें पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष विजय सिन्हा, मंडल अध्यक्ष मोंटी साहू, विकास तम्बोली जिला संयोजक भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ, शेखर वर्मा, सोमनाथ ध्रुव पार्षद, युगल देवांगन महामंत्री शहर मंडल, अदुवा साहू, दोहाई वर्मा, तुषार साहू सहिंत समस्त वार्डवासी वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close