बेमेतरा(नईदुनिया न्यूज)। सोमवार को तड़के सुबह लगभग तीन से चार बजे के बीच बेमेतरा से महज चार किलोमीटर दूर उप जेल के पास दो वाहनों के आमने-सामने भिड़ंत हो जाने के चलते दोनों ही ट्रक चालक की जहां घटनास्थल पर मृत्यु हो गई। वहीं, एक परिचालक को गंभीर रूप से घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय ले जाया गया है।

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक ट्रक जो कि प्याज से भरा हुई था, वह कवर्धा से रायपुर की ओर जा रहा था, जबकि सीमेंट से भरा हुआ ट्रक बेमेतरा की ओर आ रहा थी। इसी दौरान सुबह तीन-चार बजे के आसपास दोनों ट्रकों के बीच भिड़ंत हो गया और दोनों गाड़ियों के चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ट्रक दुर्घटना में मरने वालों में पीलू राम साहू जो कि ग्राम इंदौरी (कवर्धा) का रहने वाला था, वहीं, दूसरा चालक अंजू साकेत सिंगरौली जिला खरथुआ, थाना चितरंगी शामिल हैं।

वहीं, घटना की जानकारी कोतवाली बेमेतरा में होने पर मौके पर पुलिस पहुंची और आवश्यक कार्यवाही के साथ-साथ वाहन में फंसे वाहन के चालकों के शव को निकालने का प्रयास करते रहे। साथ ही एक गंभीर रूप से घायल परिचालक को जिला चिकित्सालय ले जाया गया है।

मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर भी आई सामने

एक ओर हादसे में घटनास्थल पर दोनों ही वाहन चालकों की मृत्यु हो गई। वहीं, परिचालक को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय ले जाया गया, किंतु इसे विडंबना ही कही जा सकती है कि आजकल लोग इस बात की परवाह नहीं करते ऐसी दुर्घटना में फंसे लोगों को सहायता की जाए, बल्कि मौके का फायदा उठाकर प्याज से भरी गाड़ी के पलट जाने के बाद प्याज सड़कों पर बिखर गया था उसे ग्रामीण मोटरसाइकिल और साइकिल में भरकर अपने घरों तक ले जाते रहे।

Posted By: Ravindra Thengdi

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close