Road Accident: बेमेतरा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बेमेतरा जिले के देवकर चौकी क्षेत्र अंतर्गत राखी जोबा और कोदवा के बीच शुक्रवार की रात आटो और जाइलो कार में हुई आमने-सामने की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए। घायलों का साजा में प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र में उपचार किया गया। फिर छह लोगों को रायपुर रिफर कर दिया गया। इनमें तीन की स्थिति गंभीर बताई गई है।

घटना शुक्रवार रात लगभग आठ बजे की है। मिली जानकारी के अनुसार आटो क्रमांक सीजी 07 बीटी 9551 में सवार भिलाई के लोग ठाठापुर रामपुर से अपने घर लौट रहे थे। वहीं चारपहिया वाहन जाइलो क्रमांक सीजी 25- 3668 में सवार लोग दुर्ग से साजा लौट रहे थे। साजा से लगभग 10 किलोमीटर दूर ग्राम राखी जोबा और कोदवा के बीच दोनों वाहनों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई । दोनों वाहनों की भिड़ंत की आवाज सुनकर ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे तो वहां चीख पुकार मची हुई थी। बताया जाता है कि आटो में सवार भिलाई निवासी गीताबाई मानिकपुरी (55) और बहादुर दास मानिकपुरी (45) की मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीणों ने घायलों को 108 की मदद से साजा पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार देर रात तक जारी था। गंभीर रूप से घायल छह लोगों को रायपुर रिफर किया गया, जिनमें से एक जाइलो चालक साजा निवासी पलेश्वर सेन (36) की रास्ते में मौत हो गई। इसके बाद उसका शव वापस साजा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। शनिवार की सुबह तीनों शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार दोनों वाहनों में सवार लोग अपने स्वजन के मृतक संस्कार में शामिल होने के बाद वापस अपने-अपने घरों को लौट रहे थे।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local