नवागढ़। नगर में एकता कायम रखने का सहज और लोकप्रिय माध्यम खेल हो इस उद्देश्य को लेकर नगर में क्रिकेट स्पर्धा का आयोजन प्रेरणादायी है। खेल से ही लोगों में आपसी प्रेम, सद्भाव और टीम भावना का संचार होता है। खेल से हमारा शारीरिक एवं मानसिक विकास होता है। स्पर्धा में भाग ले रहे सभी खिलाड;ी खेल भावना के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर अपने ग्राम और क्षेत्र का नाम रौशन करते हुए अपनी प्रतिभा का परचम देश-विदेश तक फहरायें यही कामना है। उक्त बातें भाजपा जिला महामंत्री विकास धर दीवान ने हाई स्कूल ग्राउंड नवागढ़ में आयोजित टेनिस बाल क्रिकेट स्पर्धा में शामिल होने दौरान कही।

श्री दीवान ने इसके पूर्व बल्ले से गेंद को हिट कर कवर्धा एवं बेमेतरा के बीच मैच का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि नवागढ़ में क्रिकेट क्लब के युवाओं का यह आयोजन एक सराहनीय प्रयास है जो नवागढ़ का नाम भी आगे बढ़ाने में सहायक होगा। पूर्व नप अध्यक्ष गिरेन्द्र महिलांग ने कहा कि इस स्पर्धा में विजेता टीम के खिलाड़ियों को विशेष आकर्षक पुरस्कार मिलने के अलावा खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ाने का सुअवसर प्राप्त होगा। उन्होंने ने स्पर्धा की सफलता के लिए इसके आयोजकों को अपनी शुभकामनाएं दी।

इस दौरान मण्डल अध्यक्ष चन्द्रपाल साहू,देवादास चतुर्वेदी,मिथलेश बिसेन,टीकम पूरी गोस्वामी, गोलू सिन्हा,रमेश निषाद,रुम्पल टुटेजा,सैबी खुराना,छबील साहू आदि उपस्थित रहे। प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 51 हजार, द्वितीय पुरस्कार 25 हजार रुपये हैं। इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ सहित अन्य प्रदेशों की नामी टीमें हिस्सा ले रही है,जिन्हें देखने क्षेत्रभर से दर्शक जुटते हैं। प्रतियोगिता के समापन समारोह के मुख्य अतिथि नवागढ़ विधायक गुरुदयाल बंजारे, अध्यक्षता नगर पंचायत अध्यक्ष तिलक घोष,विशिष्ट अतिथि जावेद खान,शक्ति धर दीवान,आशाराम ध्रुव सहित पार्षदगण रहेंगे।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस