रायपुर।Chhattisgarh Crime News : बेमेतरा के पास एक गांव में मासूम बच्ची अपनी नानी के साथ घर के आंगन में सोयी थी। उस रास्ते से एक वहशी दरिंदा ट्रक चालक गुजर रहा था। गहरी नींद में सो रही आठ साल की बच्ची का उसने अपहरण कर लिया। 20 किमी दूर जाकर ट्रक चालक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची को झाड़ियों में फेंककर वहां से ट्रक लेकर फरार हो गया। गुरुवार को तड़के हुई इस घटना का खुलासा देर रात को हुआ। तब से पुलिस अारोपी ट्रक चालक को ढूंढ रही है। खबर लिखे जाने तक ट्रक चालक का पता नहीं चल पाया है। मासूम बच्ची काे गंभीर अवस्था में बेमेतरा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार नेशनल हाइवे के किनारे बसे बेमेतरा के एक गांव में गुरुवार चार जून को अलसुबह करीब 4 बजे 8 वर्षीय बच्ची का अपहरण हो गया। उस सयम वह अपनी नानी के साथ घर के बाहर आंगन में सोयी थी। वहां से गुजर रहे एक ट्रक के ड्रायवर ने बच्ची का अपहरण कर लिया। गहरी नींद में सो रही बच्ची को उठाकर ले गया। वहां से 20 किमी दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद ट्रक चालक बेहोशी की हालत में उसे झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया।

सुबह जब बच्ची को नेशनल हाइवे से गुजर रहे लोगों ने बेसुध पड़ी देखा तो पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों की मदद से बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया। होश आने के बाद बच्ची ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी दी। मेडिकल जांच में भी दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई है।

इस ह्दयविदारक घटना पर संज्ञान लेते हुए प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बेमेतरा पुलिस अधीक्षक को त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया है। पुलिस अधीक्षक ने पांच अलग-अलग टीमें गठित कर मामले की जांच शुरू कराई है। 24 घंटे बाद भी वहशी दरिंदा तक पुलिस नहीं पहुंच पायी है। हालांकि पुलिस आरोपी के बहुत जल्दी पकड़े जाने की बात कह रही है।

पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल का कहना है कि अज्ञात ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। मामले में भादवि की धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे की मदद से पतासाजी की जा रही है। जल्द ही आरोपी के पकड़े जाने की उम्मीद है।

Posted By: Anandram Sahu

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags