नांदघाट। रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे में ग्राम अकोली के पास शनिवार की शाम करीब साढ़े चार बजे एक अनियंत्रित कार की चपेट में आने से सड़क किनारे पैदल चल रही एक महिला की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार नयापारा निवासी पुनिया बाई यादव पति पुनीत यादव (36) शनिवार को मजदूरी करने पुणे जा रहे अपने बेटे को नांदघाट बस स्टैंड में बस बैठाकर वापस पैदल अपने घर नयापारा आ रही थी। इसी बीच महिला अकोली के पास पहुंची ही थी कि रायपुर की ओर से बिलासपुर आ रही कार चालक ने कार को तेज एवं लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए महिला को अपने चपेट में ले लिया और कार डिवाइडर से जा टकराई। इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची नांदघाट पुलिस व सड़क दुर्घटना सहायता मित्र मनीष शुक्ला द्वारा महिला को इलाज के लिए नवागढ़ सीएचसी ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। मामले में नांदघाट पुलिस द्वारा जांच जारी है।

नवागढ़ के जपं उपाध्यक्ष रितेश शर्मा को नोटिस

इंटरनेट मीडिया पर कांग्रेस के रीती एवं नीति के खिलाफ की गई टिप्पणी पर नवागढ़ जनपद के उपाध्यक्ष रितेश शर्मा को जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बंसी पटेल के द्वारा नोटिस जारी किया गया है। साथ ही नोटिस का जवाब सात दिन के भीतर प्रस्तुत करने निर्देशित किया गया है। नवागढ़ के के जनपद उपाध्यक्ष रितेश शर्मा के द्वारा इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर की गई पार्टी हाईकमान के खिलाफ टिप्पणी को पार्टी ने गंभीरता से लिया है। दिए गए पत्र में इस बात का उल्लेख भी किया गया है कि रितेश शर्मा कांग्रेस का एक सक्रिय सदस्य है, जिसके चलते पार्टी ने उनकी अहमियत को समझते हुए नवागढ़ जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष पद का दायित्व भी सौंपा है। इसके बाद भी पार्टी के रीति एवं नीति के खिलाफ की गई टिप्पणी पर यह नोटिस थमाया है। इस संबंध में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बंसी पटेल ने कहा है कि एक जिम्मेदार पद पर बैठे रहने के बाद इस तरह की टिप्पणी अशोभनीय है तथा पार्टी के मर्यादा के खिलाफ है। जिसके चलते उन्हें नोटिस देकर जवाब मांगा गया है। समय सीमा पर जवाब नहीं मिलने की स्थिति में पार्टी के द्वारा कार्रवाई भी की जाएगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close