भिलाई। कैंप-1 शांति पारा निवासी एक 60 वर्षीय वृद्ध पर एक 14 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोपित ओडिशा में सोफा व तकिये का कवर बेचने का काम करता है। वह सप्ताहभर पहले पीड़िता को अपने साथ लेकर ओडिशा गया था। त्योहार होने के कारण आरोपित शुक्रवार को पीड़िता को लेकर घर पहुंचा। घर पहुंचने पर पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ छावनी थाने पहुंची। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

जानकारी के अनुसार कैंप-1 शांति पारा निवासी बशीर खान सप्ताह भर पहले पीड़िता को अपने साथ लेकर ओडिशा गया था। आरोपित वहां पर गद्दा, सोफा व तकिये के कवर बेचने का काम करता है। पीड़िता गरीब परिवार की है, इसलिए वह आरोपित के साथ काम करने के लिए गई थी।

शुक्रवार को पीड़िता वापस लौटी तो उसने अपने परिजनों को बताया कि आरोपित ने ओडिशा में उससे दुष्कर्म किया है। इसके बाद परिजन, पीड़िता को लेकर छावनी थाने पहुंचे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। ऐहतियात के तौर पर पुलिस ने आरोपित बशीर खान को हिरासत में ले लिया है।

अभी तस्दीक कर रहे हैं

घटना ओडिशा की है, इसलिए इस मामले में अभी अपराध दर्ज नहीं किया गया है। पीड़िता का बयान लिया जा रहा है। वहीं आरोपित से भी पूछताछ कर रहे हैं। जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। - विनय सिंह, टीआइ छावनी

Posted By: Nai Dunia News Network