भिलाई। Accident In Bhilai: सोमवार की सुबह ड्यूटी पर निकले एसएफ के जवान को सुपेला थाना के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से जोरदार ठोकर मार दी। बाइक के पिछले हिस्से पर जोरदार ठोकर लगी और जवान उछल कर सड़क पर आ गिरा। उसका सिर और चेहरा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपित ट्रक चालक फरार हो गया। सुपेला पुलिस ने शव को मरच्यूरी में रखवाया है।

पुलिस के मुताबिक वार्ड-12 कांट्रेक्टर कालोनी सुपेला निवासी मृतक विनोद साहू (27) एसएफ के आइआर बटालियन में आरक्षक था। वो बटालियन में कुक का काम करता था। सोमवार की सुबह करीब पांच बजे वो अपनी बाइक क्रमांक सीजी-07 एयू 0936 से ड्यूटी पर जा रहा था। सुपेला थाना के सामने पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे जोरदार ठोकर मार दी। ट्रक की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि उसकी ठोकर से बाइक के पीछे का शाकअब तक क्षतिग्रस्त हो गया।

जवान उछलकर मुंह के बल सड़क पर गिरा। हादसा इतना जबरदस्त था कि उसका सिर और चेहरा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। उसके दोनों हाथ भी टूट गए। घटना के तुरंत बाद सुपेला पुलिस मौके पर पहुंची और जवान के शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला के मरच्यूरी में रखवाया है। अभी तक आरोपित ट्रक चालक के बारे में पता नहीं चल सका है। सुपेला पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

मेन लेन पर चल रहा था जवान

यहां उल्लेखनीय है कि मृतक मेन लेन के दाहिने तरफ चल रहा था। उसी तरफ से ट्रक भी तेज रफ्तार में आ रही थी। यदि मृतक सर्विस लेन पर चल रहा होता तो शायद यह घटना नहीं होती। आशंका जताई जा रही है कि सुबह का समय होने के कारण खाली सड़क देखकर चालक काफी तेजी से गाड़ी चला रहा था। इसी दौरान यह हादसा हुआ। बता दें कि सुपेला चौक से संजय नगर तालाब तक फ्लाई ओवर निर्माण के कारण सड़क की चौड़ाई कम हो गई है। उसके आगे नेहरू नगर चौक की तरफ रोड चौड़ा है। इसलिए यहां पर गाड़ियों की रफ्तार ज्यादा ही रहती है।

Posted By: Himanshu Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस