भिलाई। Bhilai News: नेवई बस्ती के एक घर में घुसकर योजनाबद्ध तरीके से डकैती करने वाले तीन बदमाशों को नेवई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने आधी रात बाद घर में घुसकर महिला व उसके बच्चे को चाकू से मारने की धमकी देकर उससे आठ हजार रुपये और एक जोड़ी पायल लूट ले गए थे।

आरोपितों ने पीड़िता को कहा था कि उसके पति के कारण उन लोगों को जेल में रहना पड़ा था। इसी बात का बदला लेने के लिए वे लोग आए हैं। घटना की शिकायत के बाद जांच में जुटी नेवई पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

पुलिस ने बताया कि नेवई बस्ती निवासी नरगिस खान ने नेवई थाना में पहुंचकर इसकी शिकायत की थी। नौ जनवरी की देर रात करीब 12:30 बजे पांच से छह लोग उसके घर में घुसे थे। आरोपितों ने महिला से कहा कि उसके पति के कारण उन्हें जेल में रहना पड़ा था।

आरोपितों ने कहा कि घर में जितने भी रुपये और जेवर रखे हैं, उन्हें दे दिया जाए। ऐसा न करने पर वे उसे और उसके बच्चे को जान से मार देंगे। घटना के समय महिला का पति घर से बाहर था। इस कारण से वो काफी ज्यादा डर गई। आरोपितों ने उसे धमकाकर आठ हजार रुपये और पायल लूट लिया।

पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू की तो मुखबिर से जानकारी मिली कि तीन लोग नेवई भाठा के दारू भट्ठी के पास बैठकर रुपये आपस में बांट रहे हैं। इस पर पुलिस ने मौके पर जाकर तीन आरोपितों राजकुमार साहू (32) निवासी शक्ति पारा वार्ड 12 धनोरा पद्मनाभपुर, वीरेंद्र चंदेल उर्फ दादू (22) निवासी नवागढ़ जिला बेमेतरा हाल निवासी आइएचएसडीपी आवास जवाहर नगर और व्यंकटेश्वर राव उर्फ वेंकट (45) निवासी सेक्टर-10 को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में तीनों आरोपितों ने योजना बनाकर अनवर खान के घर पर डकैती करने की बात स्वीकार की। घटना की रात को अनवर खान घर पर नहीं था। उसकी पत्नी नरगिस खान अपने बच्चे के साथ ही घर पर थी। इसी दौरान आरोपितों ने डकैती की थी। आरोपितों के साथ ही दो बाइक और डेढ़ हजार रुपये जब्त किया गया है।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close