भिलाई (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नगर एवं ग्राम निवेश विभाग के सहायक संचालक पर दो बदमाशों ने हमला करने की कोशिश की। नकाबपोश बदमाशों ने उनकी कार पर को दो अज्ञात आरोपितों ने पथराव किया है। सहायक संचालक मंगलवार की शाम को आफिस से वापस अपने घर जाने के लिए निकल रहे थे। इसी दौरान दो आरोपितों ने उनकी गाड़ी पर पथराव किया। घटना की शिकायत पर दुर्ग कोतवाली पुलिस ने प्राथमिकी कर आरोपितों की तलाश शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि ऋषभ सिटी प्राइम पोटिया दुर्ग निवासी प्रतीक दीक्षित नगर एवं ग्राम निवेश विभाग दुर्ग में सहायक संचालक हैं। वे मंगलवार की शाम को करीब छह बजे अपनी कार क्रमांक सीजी-04 एनएल 9235 से घर जाने के लिए निकल रहे थे। कार्यालय से कुछ ही दूरी पर दो नकाबपोश बदमाशों ने उन पर हमला करने की नीयत से उनकी कार पर पथराव किया। पथराव में उनकी कार के पीछे का कांच टूट गया। घटना के समय उनके साथ उनका ड्राइवर ललित सिंह राजपूत भी था। पथराव में वे दोनों भी बाल बाल बच गए। घटना की शिकायत पर दुर्ग कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी कर उनकी तलाश शुरू की है। आरोपितों का सुराग तलाशने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की जा रही है। घटना में कार का कांच टूटने से करीब पांच हजार रुपये के नुकसान की आशंका जताई गई है।

चौहान टाउन की पार्किंग में रखी कार को अज्ञात ने लगाई आग

भिलाई के ही चौहान टाउन की पार्किंग में रखी कार में किसी अज्ञात आरोपित ने आग लगा दिया। घटना के समय शिकायतकर्ता अपने परिवार के साथ जगदलपुर गया हुआ था। इसी दौरान किसी अज्ञात आरोपित ने उसकी कार में आग लगा दी। पड़ोसी से घटना की जानकारी मिलने के बाद शिकायतकर्ता वापस लौटा और उसने स्मृति नगर चौकी में इसकी शिकायत की। जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ आगजनी की धारा के तहत प्राथमिकी कर उसकी तलाश शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि चौहान टाउन निवासी पी चरण राजू रेलवे कर्मी है। शिकायतकर्ता 26 नवंबर को अपने परिवार के साथ घूमने के लिए जगदलपुर गया हुआ था। दूसरे दिन उसके पड़ोसी ने उसे जानकारी दी कि फ्लैट के नीचे ब्लाक पार्किंग में रखी उसकी कार को किसी ने आग लगा दिया है। जिसे पड़ोस में रहने वाले लोगों ने मिलकर बुझाया था। इसकी जानकारी मिलने के बाद 28 नवंंबर की रात को शिकायतकर्ता वापस अपने घर लौटा और देखा तो कार के पीछे का बंंपर जला हुआ था। उसने दूसरे दिन स्मृति नगर चौकी में इसकी शिकायत की। जिसकी जांच के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी की है। अभी तक आरोपित के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। आरोपित की पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की जा रही है।

Posted By: Abhishek Rai

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close