भिलाई। Bhilai Accident News पावर हाउस से रेलवे कालोनी चरोदा लौटते समय बाइक सवार दो मौसेरे भाइयों को सिरसा गेट भिलाई-3 के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों भाई की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुरानी भिलाई पुलिस ने फरार अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी कर जांच शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अंकित सिंह (21) निवासी बेलपहाड़ ओडिशा व आदित्य सिंह (16) निवासी रेलवे कालोनी चरोदा के रूप में की गई है। अंकित सिंह और आदित्य सिंह की मां आपस में बहने हैं। उनके चौथे नंबर के मौसी संगीता सिंह की 18 जनवरी को शादी थी। अंकित सिंह इस शादी में शामिल होने बेलपहाड़ ओडिशा से चरोदा आया था। वहीं मूलरूप से बिहार निवासी आदित्य सिंह चरोदा में अपनी नानी के घर पर रहकर ज्योति विद्यालय में कक्षा 11वीं की पढ़ाई कर रहा था।

शनिवार को अंकित और आदित्य बिहार से शादी में आए दूसरे मौसा व मौसी को सारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन में बिठाने भिलाई पावर हाउस स्टेशन गए थे। इसके लिए दोनों एक पल्सर बाइक से पावर हाउस गए थे। वहां से वे दोनों रात में करीब 10 बजे वापस चरोदा लौट रहे थे। वापसी में भिलाई-3 के सिरसा चौक पर पीछे से आ रहे एक ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया और आरोपित चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। आरोपित ट्रक चालक के बारे में पता लगाने के लिए पुलिस चौक सहित आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच कर रही है।

Posted By: Vinita Sinha

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close