भिलाई। छॉलीवुड की अभिनेत्री पर कथित तौर पर हुए एसिड अटैक की अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस को घटना को पुष्ट करने वाले सबूत नहीं मिले हैं। अभिनेत्री को अस्पताल से थाने ले जाकर पूछताछ भी की गई है। वहीं फोन पर गाली-गलौज कर धमकाने वालों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें कि शनिवार को सुपेला निवासी छॉलीवुड अभिनेत्री माया साहू कथित तौर पर एसिड अटैक का शिकार हुई थी। सहेली के घर जाने के दौरान दो युवकों ने उसके सिर पर वार करने के बाद उसके ऊपर कोई ऐसा तरल पदार्थ फेंका था। जिससे उसके शरीर में जलन होने लगी थी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है और इसे सुलझाने के काफी करीब भी पहुंच चुकी है।

फेसबुक पर फोटो अपलोड करने वाले ने दी थी धमकी

पतासाजी के दौरान पुलिस ने रायपुर निवासी आकाश नाम के एक युवक को हिरासत में लिया है। उसने फोन पर गाली-गलौज कर धमकाने की बात स्वीकार की है। पीड़िता के करीबी बताए जा रहे ने एक अन्य संदेही को चि-ति किया है।

घटना की पुष्टि के लिए सीसीटीवी कैमरे की जांच शुरू

फोन पर धमकाने वालों तक पहुंचने के बाद पुलिस को लग रहा था कि मामला सुलझ गया है, लेकिन अब तक घटना की ही पुष्टी नहीं हो सकी है। अब घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच कर रही है।

केमिकल या गर्म पानी के लक्षण नहीं

- अभिनेत्री पर क्या फेंका गया है, जांच के बाद ही पता चल सकेगा। स्किन बिल्कुल सामान्य है। केमिकल या गर्म पानी फेंके जाने का लक्षण नहीं दिख रहा है। - डॉ. पीआर बालकिशोर, सीएस जिला अस्पताल दुर्ग

अभी कुछ नहीं बोल सकते

- घटना या आरोपितों के बारे में अभी कुछ नहीं बोल सकते हैं। मामले की जांच जारी है। बस इतना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। - रोहित झा, एएसपी शहर

Posted By: Nai Dunia News Network