Bhilai Chain Snatching News: भिलाई (नईदुनिया प्रतिनिधि)। चेन स्नेचिंग और लूट जैसी वारदातों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने मार्निंग गश्त की शुरुआत की है। पुलिस के 100 से अधिक जवान रोजाना सुबह पांच से नौ बजे तक शहर में गश्त कर रहे हैं। ताकी इस तरह की घटना को रोकी जा सके और यदि घटना होती भी है तो बदमाश को पकड़ा जा सके। लेकिन, पुलिस की इतनी तैयारियों के बीच एक बदमाश ने फिर से पुलिस को चुनौती दे डाली है। सैर पर निकली एक 58 वर्षीय महिला सेक्टर-5 के पास चेन स्नेचिंग का शिकार हो गई। घटना के तुरंत बाद पुलिस के आला अधिकारी सहित जवान मौके पर पहुंचे। आरोपित को पकड़ने के लिए घेराबंदी भी की गई। लेकिन, आरोपित भागने में सफल रहा।

जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता प्रमिला देवी (58) मंगलवार की सुबह सेक्टर-5 कन्या विद्यालय के सामने एसपीए सड़क पर टहल रही थी। इसी दौरान बाइक सवार एक बदमाश पीछे से आया और महिला के गले से सोने की चेन छीनकर भाग निकला। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई तो उसमें बदमाश का चेहरा नजर आया है। आरोपित अकेले ही बाइक से जाता नजर आया है। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपित की तलाश कर रही है।

इस आरोपित ने पूर्व में भी की है घटनाएं

मंगलवार को जिस आरोपित ने चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया है। उसी ने भिलाई-दुर्ग में पांच और भी घटनाएं की हैं। इसके पहले भिलाई नगर और पुलगांव थाना क्षेत्र में हुई लूट के मामलों में भी पुलिस को सीसीटीवी कैमरों का फुटेज मिला है। जिसमें यही आरोपित नजर आया है। इससे स्पष्ट है कि आरोपित एक ही है और वो ही लगातार वारदातों को अंजाम दे रहा है।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local