भिलाई। शादी न करवाने से नाराज एक युवक ने अपने ही पिता की पिटाई कर दी। आरोपित रात में शराब के नशे में घर पहुंचा और उसने अपने पिता से अपनी शादी करवाने की बात कही। आरोपित ने पीड़ित से कहा कि वो जानबूझकर उसकी शादी नहीं करवा रहा है। इसी बात को लेकर आरोपित ने अपने पिता की पिटाई की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ गाली-गलौच, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पुराना शराब भट्ठी के पास रहने वाले प्रार्थी कृष्णा यादव ने अपने बेटे वीरेंद्र यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

प्रार्थी ने पुलिस को बताया कि आरोपित बेटा शराब के नशे में पहुंचा और उसने अपनी शादी न करवाने की बात को लेकर विवाद शुरू कर दिया। इसके बाद उसने कहा कि उसकी शादी करवाई जाए और अपने पिता से गालीगलौज कर उससे मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने के बाद आरोपित ने अपने पिता को पलंग पर पटक दिया।

पुरानी रंजिश को लेकर युवक की बेदम पिटाई

दुर्ग में पुरानी रंजिश को लेकर दो युवकों ने एक युवक की बेदम पिटाई कर दी। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के सदर बाजार की है। प्रार्थी प्रकाश कुमार देवांगन अपने पडोसियों से बातचीत कर रहा था। तभी गंजपारा निवासी आलोक पांडे व गीलू पहुंचे।

दोनों युवकों ने प्रार्थी से गाली गलौच करते हुए मारपीट की। युवकों की बेदम पिटाई से घराकर प्रार्थी भागते हुए अपने घर के अंदर चले गया। इसके बाद भी आरोपित युवकों ने प्रार्थी के घर के दरवाजे को तोड़ते हुए अंदर घुसकर मारपीट की। युवकों की पिटाई से प्रार्थी के नाक, कान में गंभीर चोट आई है। पुलिस ने मारपीट करने वाले युवकों के खिलाफ धारा 294, 323, 452, 427, 506, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

Posted By: Sandeep Chourey

fantasy cricket
fantasy cricket