भिलाई, नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर के पद्मनाभपुर चौकी में दुष्कर्म का एक मामला दर्ज हुआ है। जिसमें एक पीड़िता ने अपने प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपित, पीड़िता को घुमाने के लिए पुरी ले गया। वहां पर उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता जब गर्भवती हो गई तो आरोपित ने उसकी शादी अपने दोस्त से कर दी।

जब पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया तो आरोपित के दोस्त ने भी उसे छोड़ दिया। आरोपित ने बच्चा अपना न होने की बात कहते हुए पीड़िता को छोड़ दिया। इसके बाद पीड़िता ने महिला हेल्पलाइन रायपुर में शिकायत की। जिसकी जांच के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि न्यू आदर्श नगर दुर्ग निवासी प्रार्थिया ने आरोपित विक्की मारकंडेय के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। प्रार्थिया तीन साल पहले आरोपित के मोबाइल दुकान में काम करती थी। इस दौरान आरोपित ने पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसाया। सितंबर 2017 में आरोपित, पीड़िता को लेकर पुरी गया और वहां पर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित उसे लेकर वापस लौट आया।

वापस लौटने के बाद पीड़िता गर्भवती हुई तो उसने आरोपित विक्की मारकंडेय को इसके बारे में बताया। इस पर पहले तो आरोपित ने पीड़िता को गर्भपात कराने के लिए कहा, लेकिन पीड़िता इसके लिए तैयार नहीं हुई। तब आरोपित ने उसकी शादी अपने दोस्त जग्गू यादव से करवा दी।

जब पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया तो जग्गू यादव ने अपना बच्चा न होने की बात कहकर पीड़िता को छोड़ दिया। इसके बाद पीड़िता ने महिला हेल्पलाइन में इसकी शिकायत की। जिस पर पद्मनाभपुर चौकी ने आरोपित प्रेमी विक्की मारकंडेय के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के तहत अपराध दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket