भिलाई (नईदुनिया प्रतिनिधि)। सेक्टर-10 निवासी एक युवती से इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के बाद आदित्य नगर दुर्ग निवासी आरोपित ने एक सप्ताह तक उसे अपने घर में रखकर उसका दैहिक शोषण किया। एक सप्ताह तक उसका दैहिक शोषण करने के बाद आरोपित ने उससे मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद पीड़िता ने मोहन नगर थाना में शिकायत की। जिसके आधार पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत प्राथमिकी की है।

पुलिस ने बताया कि सेक्टर-10 निवासी 20 वर्षीय युवती और आदित्य नगर दुर्ग निवासी आरोपित राहुल देवांगन की कुछ महीने पहले ही इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। दोस्ती करने के बाद आरोपित ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसे शादी करने का प्रलोभन दिया। इसके बाद आरोपित ने पीड़िता को अपने घर पर बुलाया और एक सप्ताह तक उसका दैहिक शोषण किया।

दैहिक शोषण करने के बाद आरोपित ने शादी करने से इन्कार कर दिया और उससे मारपीट कर घर से निकाल दिया। आरोपित ने उसे धमकी दी कि यदि उसने इस बारे में किसी को कुछ भी बताया तो वो उसे जान से मार देगा। इसके बाद पीड़िता ने मोहन नगर थाना पहुंचकर घटना की शिकायत की। प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद से आरोपित फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close