भिलाई। Bhilai News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने निर्वाचन क्षेत्र पाटन विधानसभा में शनिवार से लगातार पांच दिनों तक कांग्रेस के पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों से मुलाकात करेंगे। सीएम प्रत्येक दिन ब्लाक के हर सेक्टर को तीन-तीन घंटे का समय देंगे। सभा स्थल पर मुख्यमंत्री माइक के माध्यम से कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे। मंच पर सीएम के अलावा ब्लाक अध्यक्ष के बैठने की व्यवस्था की गई है।

पाटन ब्लाक के सबसे बड़े ग्राम सेलूद के धान खरीदी स्थल पर उनके आगमन के पहले तैयारी पूरी हो गई है। बड़ा पंडाल तैयार करके लगभग एक हजार लोगों के बैठने व भोजन की व्यवस्था रखी गई है। शुक्रवार को दुर्ग कलेक्टर व एसपी ने सेलूद पहुंचकर कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लिया था।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहली बहुप्रतीक्षित बैठक सात नवंबर को 12.30 बजे से दोपहर 3.30 बजे तक धान खरीदी केंद्र सेलूद में होगी। दूसरी बैठक आठ नवंबर को 12 बजे से तीन बजे तक जामगांव (आर) के हाईस्कूल परिसर में होगी। तीसरी बैठक नौ नवंबर को 12 बजे से 3 बजे तक ग्राम रानीतराई के धान खरीदी स्थल पर होगी। चौथी बैठक 10 नवंबर को 12 बजे से दोपहर 3 बजे तक पाटन के अटारी स्थित सामुदायिक भवन में रखी गई है। पांचवी बैठक जामगांव (एम) में दोपहर 12 बजे से तीन बजे तक आयोजित है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को ग्राम सेलूद के धान खरीद केंद्र में दोपहर एक बजे तक पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से माइक के माध्यम से बातचीत करेंगे। बताया जाता है कि कार्यक्रम में 23 गांव के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है। मंच पर सिर्फ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, ब्लाक अध्यक्ष मेहत्तर वर्मा व सेक्टर प्रभारी अश्वनी साहू के बैठने की व्यवस्था की गई है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ब्यवस्था के तहत ग्रामवार तख्ती लगाई गई है, ताकि वे अपने गांव के कतार में बैठ सकें।

Posted By: Himanshu Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस