भिलाई। भारतीय जनता पार्टी की 40वीं स्थापना दिवस मनाने के लिए लॉकडाउन के बीच चौक पर जुटे पूर्व संसदीय सचिव, वर्तमान नगर पालिकाध्यक्ष सहित अन्य लोगों के खिलाफ नंदिनी पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। बेरला तिराहा पर स्थित पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेई की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया। इसके बाद भाजपाइयों ने खुद ही उसकी फोटो फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। फोटो वायरल होने के बाद अहिवारा नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने थाने में शिकायत की। जिसके आधार पर पुलिस ने सभी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। बता दें कि सोमवार को भारतीय जनता पार्टी का 40वां स्थापना दिवस है। हालांकि कोरोना के चलते कहीं भी इसका उत्सव नहीं मनाया गया।

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भी कोई बड़ा आयोजन नहीं किया, लेकिन अहिवारा नगर में भाजपाइयों ने बीच चौराहे इसका जश्न मनाया। साजा के पूर्व विधायक व पूर्व संसदीय सचिव लाभचंद बाफना, नगर पालिका परिषद अहिवारा के अध्यक्ष नटवर ताम्रकार और पार्षद अनुज साहू पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बेरला तिराहा अटल चौक पर जुटे।

शारीरिक दूरी के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए चौक पर स्थित पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पार्टी की स्थापना दिवस मनाया। अटल बिहारी वाजपेई की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद उसकी फोटो खींचकर खुद नेताओं ने ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

फोटो वायरल होने के बाद अहिवारा नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल श्रीवास्तव ने नंदिनी थाने में लिखित शिकायत की। नंदिनी पुलिस ने पूर्व संसदीय सचिव लाभचंद बाफना, नपाध्यक्ष नटवर ताम्रकार, पार्षद अनुज साहू, सतीश साहू और ईश्वर शर्मा सहित अन्य 15 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। नंदिनी थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने बताया कि अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Posted By: Himanshu Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना