भिलाई, नईदुनिया प्रतिनिधि। रायपुर में पदस्थ आयकर अधिकारी के घर पर शुक्रवार को दिन-दहाड़े चोरी की घटना हुई है। महिला अधिकारी के पति को रात करीब नौ बजे चोरी की जानकारी हुई। इसके बाद उसने नेवई थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अज्ञात आरोपित ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर सोने-चांदी के जेवर और 10 हजार रुपये नकद पार कर दिया। नेवई पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ चोरी की नीयत से दिन में प्रवेश करने और चोरी की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि प्रगति नगर रिसाली निवासी प्रार्थी जय कुमार ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रार्थी तेलीबांधा रायपुर में एक निजी बैंक में कार्यरत है। वहीं प्रार्थी की पत्नी बीनू जय कुमार आयकर विभाग रायपुर में पदस्थ है। प्रार्थी व उसकी पत्नी रोजाना एक साथ ड्यूटी पर रायपुर जाते हैं।

शुक्रवार की सुबह भी प्रार्थी अपनी पत्नी के साथ ड्यूटी पर चला गया था। रात करीब नौ बजे वापस लौटा तो उसे दरवाजे की कुंडी टूटी मिली। अंदर जाकर देखा तो आलमारी भी खुली थी और सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। आलमारी चेक करने पर उसमें रखे जेवर सोने की चेन, अंगूठी, टॉप्स और 10 हजार रुपये नकद गायब थे। चोरी गए सामान की कीमत करीब 45 हजार रुपये आंकी गई है। शिकायत पर नेवई पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी पतासाजी शुरू कर दी है।

देश में पहली बार रायपुर में निकली 15 किमी लंबे तिरंगे की रैली

छत्तीसगढ़ की यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम की गूंज दिल्ली तक, देशभर में हो सकता है लागू