भिलाई (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भिलाई-3 के सबसे वीआइपी इलाके पदुमनगर में चोरी की घटना हुई है। यहां पर एक रेलवे कर्मी के घर में घुसकर अज्ञात आरोपितों ने 46 हजार रुपये नकद चोरी कर लिया। चोरी करने के बाद बदमाश घर के बाहर से बंद कर चले गए। घटना के समय रेलवे कर्मी अपने परिवार के साथ घर पर ही सोया हुआ था।

जब वो सुबह उठा तो उसे अपना घर बाहर से बंद मिला। वो पीछे के दरवाजे से बाहर निकला और सामने का दरवाजा खोला। जब उसने घर में जाकर देखा तो ऊपरी मंजिल के कमरे में चोरी हो गई थी। घटना की शिकायत पर पुरानी भिलाई पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी की है।

पुलिस ने बताया कि पदुम नगर भिलाई-3 निवासी टी शेषगिरी राव रेलवे के रायपुर डिविजन में सीनियर टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत है। उसके घर में नीचे के तल पर दो कमरे हैं और ऊपरी मंजिल पर बच्चों के पढ़ाई के लिए कमरे बने हुए हैं। शिकायतकर्ता 20 सितंबर को दोपहर में ड्यूटी पर गया और रात में वापस लौट आया। रात में खाना खाने के बाद वो अपने परिवार वालों के साथ नीचे वाले कमरे में सो गया। अगली सुबह जब वो उठा और बाहर का गेट खोलने के लिए जा रहा था तो सामने का दरवाजा बाहर से बंद मिला।

इसके बाद वो पिछले दरवाजे से बाहर निकला और सामने के गेट और दरवाजे को खोलकर घर में आया। उसने ऊपर के कमरे में जाकर देखा तो कमरे में रखे कंप्यूटर टेबल के दराज में एक पर्स के अंदर रखे 46 हजार रुपये नहीं थे। इसके बाद उसने पुरानी भिलाई थाना में घटना की शिकायत की। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी कर उसकी तलाश शुरू की है।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close