भिलाई, नईदुनिया प्रतिनिधि। सेक्टर-2 निवासी बीएसपी के एक इंजीनियर की पत्नी ने छिंदवाड़ा में रहने वाले अपने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है। प्रार्थिया का आरोप है कि आरोपित ने दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने के बाद आरोपित ने पीड़िता के आपत्तिजनक फोटो व वीडियो मांग लिए और उन्हीं को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने लगा। पीड़िता ने अपने गहने गिरवी रखकर आरोपित को पैसे भेजे। इसके बाद उसने कुछ गहने भी दे दिए। दीपावली पर पूजा के दौरान जब पति ने पीड़िता से गहने मांगे तब भांडा फूटा। इसके बाद पीड़िता ने भट्ठी थाने में शिकायत की। पुलिस के मुताबिक सेक्टर-2 निवासी 37 वर्षीय पीड़िता ने मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा निवासी आरोपित मनीष उसरेटे के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कराया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सालभर पहले उसकी आरोपित से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। पीड़िता, आरोपित से फोन पर अपनी परेशानी शेयर करने लगी। आरोपित इस बात का फायदा उठाकर उससे नजदीकी बढ़ाने लगा। इसके बाद आरोपित ने पीड़िता से शादी करने की बात कही।

पीड़िता ने भी शादी के लिए हामी भरी तो आरोपित ने उससे वीडियो कॉल पर अंतरंग बातें शुरू कर दी। आरोपित ने पीड़िता से कुछ आपत्तिजनक फोटो वाट्सएप पर मंगवा ली और बाद में उन्हीं फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उससे रुपये की मांग करने लगा। पीड़िता ने अपने पति द्वारा रखे गए रुपयों को आरोपित के पास भेजा। इसके बाद उसने अपने जेवर गिरवी रखकर आरोपित को पैसे दिए।

लगातार रुपये देने के बाद भी आरोपित की मांग कम नहीं हुई तो पीड़िता ने अपना मोबाइल बंद कर दिया। इसके बाद आरोपित भिलाई पहुंच गया। उसने पीड़िता को फिर से ब्लैकमेल किया और पति व बच्चों की गैरमौजूदगी में पीड़िता का दैहिक शोषण किया। आरोपित के दबाव में आकर पीड़िता ने आरोपित को भिलाई में किराये पर एक मकान भी दिलाया और यहां रहने के दौरान आरोपित ने पीड़िता का लगातार दैहिक शोषण किया।

ऐसे खुला मामला

दीपावली के समय पीड़िता के पति ने पूजन के लिए घर में रखे गहने मांगे। इस पर पीड़िता गहने न दे सकी। उसके पति ने दबावपूर्वक पूछा तो पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद पति के कहने पर पीड़िता ने भट्ठी थाने में शिकायत की। जिसकी जांच के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

अपराध दर्ज किया है

पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जल्द ही एक टीम छिंदवाड़ा जाएगी। आरोपित ने पीड़िता की आपत्तिजनक फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म किया है। - भूषण एक्का, टीआइ भट्ठी

Posted By: Nai Dunia News Network