भिलाई, नईदुनिया प्रतिनिधि। बालिग संतानों के भागकर शादी करने की सजा लड़के के पिता को भुगतनी पड़ी। आरोप है कि लड़की के भागने से बौखलाए उसके पिता ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर लड़के के पिता से सरेराह दरिंदगी की। आरोपितों ने पीड़ित के कपड़े फाड़कर उससे मारपीट की। उसे मल खिलाया, मूत्र पिलाया और सभी ने उस पर पेशाब भी किया। इसके बाद भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो चेहरे पर कालिख पोतकर रास्ते में घुमाया। घटना के बाद पीड़ित खुर्सीपार थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की है।

यह दरिंदगी नेहरू नगर पश्चिम निवासी योगराज अग्रवाल (55) के साथ हुई। आरोपित बंशी अग्रवाल ने अपने सहयोगियों विनोद अग्रवाल, आशीष गुप्ता व अन्य लोगों के साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम दिया। पीड़ित गुरुवार की दोपहर अपने ऑफिस जा रहा था। डबरापारा से हथखोज जाने वाली सड़क पर आरोपितों ने उसे रोका उससे मारपीट कर दरिंदगी की। शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

10 अक्टूबर को लड़की भागकर पहुंची थी ग्वालियर

योगराज की पत्नी सरोज अग्रवाल ने बताया कि उनका बेटा एयरफोर्स में अधिकारी है। वह वर्तमान में ग्वालियर में पदस्थ है। बंशी अग्रवाल की बेटी बाहर पढ़ाई करती है। 10 अक्टूबर को वह खुद भागकर ग्वालियर पहुंची और उनके बेटे से शादी कर ली। सरोज ने बताया कि दो साल जब बेटे की नौकरी लगी थी, उस समय उन्होंने एक पार्टी दी थी। यहां बंशी अग्रवाल भी पहुंचा था। लेकिन उनका व्यवहार सही नहीं होने के कारण उससे जल्द ही बातचीत बंद हो गई थी।

शिकायत पर जांच कर रहे हैं

पीड़ित पक्ष की ओर से मिली शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। इसमें जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। - प्रणाली वैद्य, टीआई, खुर्सीपार

Posted By: Prashant Pandey