Bhilai Police Checking News: भिलाई । छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले समेत भिलाई नगर, छावनी, छोटे होटल, लाज और ओयो होटल में संदिग्ध गतिविधियों के संदेह के आधार पर पुलिस ने जिले के तीनों शहरी अनुविभाग में संचालित होटल व लाज में औचक जांच की। अधिकांश लाज में युवा जोड़े मिले। वहीं नीट की परीक्षा दिलाने आए लोग भी लाज में ठहरे मिले। लाज में मिले सभी लोगों का नाम व पता पुलिस ने दर्ज किया है। खासकर उन लोगों का, जो लोग लोकल हैं और लाज में कमरे लेकर रुके हुए थे। उन सभी को तलब कर उनसे लाज में रुकने का कारण पूछा जाएगा। वहीं लाज व होटल संचालकों को हिदायत दी कि वे कमरे में ठहरने वालों का आइडी कार्ड लेकर ही उन्हें कमरे दें।

शुक्रवार को पुलिस ने कुल 11 टीमें बनाकर जिले के तीनों अनुविभाग दुर्ग, भिलाई नगर और छावनी क्षेत्र में संचालित होटल व लाज की जांच की। थानों के साथ ही पुलिस लाइन से भी महिला पुलिस कर्मियों का बल बुलाया गया था। होटल व लाज के हर कमरों को खुलवाकर वहां ठहरे लोगों की जानकारी ली गई। हालांकि जांच के दौरान किसी भी होटल व लाज में संदिग्ध गतिविधि संचालित होते नहीं मिली। हालांकि अधिकांश होटल व लाज में लोकल लोग रुके मिले। जिनके ठहरने का कारण संदिग्ध था। ऐसे लोगों की जानकारी दर्ज की गई है। उनसे अलग से पूछताछ की जाएगी।

होटल व लाज में लोकल लोगों को मिलने से वहां पर अनैतिक कार्यों की आशंका ज्यादा बढ़ गई है। क्योंकि जब यहां लोगों के पास खुद का घर है तो उन्हें होटल व लाज में रुकने की जरूरत क्यों पड़ रही है। आशंका जताई जा रही है इन स्थानों पर देह व्यापार जैसे अनैतिक कार्यों के लिए लोग पहुंचते होंगे। इसके अलावा कमरों में जुआ खेलने के लिए भी लोग जाते होंगे। इसलिए पुलिस ने वहां पर जांच की है।

संजय ध्रुव, एएसपी शहर ने कहा कि सभी स्थानों पर औचक जांच की गई है। होटल व लाज में लोकल लोग ज्यादा मिले हैं। उनके नाम, पते दर्ज किए जा रहे हैं। उनसे पूछताछ की जाएगी। साथ ही होटल व लाज संचालकों को भी बुलाकर उन्हें आवश्यक समझाइश दी जाएगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local