भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के मार्केटिंग विभाग द्वारा ग्राहकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने टैक्स इनवाइस प्रिटिंग व सौंपने की नई व्यवस्था का शुभारंभ किया। संयंत्र के एग्जिट गेट्स पर ग्राहकों को रोड डिस्पैच के लिए टैक्स इनवाइस को प्रिंट करने और सौंपने के लिए नई व्यवस्था के रूप में लगाए गए क्योस्क का उद्घाटन संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता ने किया।

निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता ने कहा कि यह नई सुविधा हमारे ग्राहकों को बेहतर सेवा देने में सफल होगी। इससे रोड डिस्पैच को बेहतर करने के साथ ही वाहनों का प्रतीक्षा करने का समय भी न्यूनतम किया जा सकेगा। इसमें समय के बचत के साथ ही सुरक्षा संवधर्न में भी मदद मिलेगी।

इसके साथ ही प्रणालीगत पारदर्षिता को बल मिलने के साथ ही न्यूनतम प्रयास से अधिकतम काम को किया जा सकेगा। हम अपने ग्राहकों को बेहतर संतुष्टि दे पायेंगे।

उल्लेखनीय है कि बीएसपी द्वारा संचालित सड़क प्रेषण की मात्रा प्राइम प्रोडक्ट के कुल प्रेषण का लगभग 8.9 प्रतिशत है।

बीएसपी द्वारा प्रतिमाह लगभग 27000 टन से 30000 टन प्राइम प्रोडक्ट और 1.5 से 2 लाख टन सेकेण्डरी प्रोडक्ट का डिस्पैच किया जाता है। इसके लिए बोरिया गेट, रोलिंग मिल गेट, मरोदा गेट और कैनाल गेट के माध्यम से प्रतिदिन लगभग 450 से 500 से अधिक ट्रक व ट्रेलरों की आवाजाही की आवश्यकता होती है। इस परियोजना से सभी दस्तावेजों के लिए सिंगल विंडो प्रणाली से ग्राहकों की संतुष्टि, प्लांट के अंदर वाहन रखने के समय को कम करना और प्रवेश द्वार पर भीड़भाड़ में कमी व आवाजाही में आसानी होगी।

---

वालीबाल क्लब के खिलाड़ियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन

भिलाई (नप्र)। हुडको वालीबाल क्लब के 17 बालक और बालिकाओं ने संभागीय स्तर पर दुर्ग जिला शालेय वालीबाल टीम का प्रतिनिधित्व किया। बीते दिनों अंडर-14, 17 और अंडर-19 वर्ग की वालीबाल स्पर्धा राजनांदगांव और कबीरधाम में हुई।

उक्त स्पर्धा में हुडको के खिलाड़ियों ने उम्दा प्रदर्शन किया। क्लब के प्रशिक्षक विनोद नायर ने बताया कि बालिका वर्ग में अर्पिता शर्मा, अलिशा खान, जागृति सिन्हा, पल्लवी राठौर, अकक्षरा चंदेल, दीप्ति तांडी, विदिता हरपाल, माया नायर, हर्षिता, इच्छा तिवारी, मैरी बघेल, वंदना देवांगन, निरजरा तांडी और बालक वर्ग में नमन देवांगन, राबिन, कबीर राठौर और मो.अमर सम्मिलित हुए थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close