भिलाई। भिलाई इस्पात मजदूर संघ ने मान्यता प्राप्ति के बाद नगर सेवाएं विभाग सीजीएम संदीप वी नदंनवार के साथ बैठक कर टाउनशिप से संबंधित विभिन्ना समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा।

टाउनशिप में 650 वर्गफीट के मकान को लाइसेंस पद्धति पर कर्मचारी परिवार को देने की अपनी मांग को दोहराते हुए कहा जल्द से जल्द इस प्रक्रिया को पूर्ण किया जाए।

बीएमएस के महामंत्री रवि शंकर सिंह के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने टाउनशिप की मुख्य समस्याओं की ओर मुख्य महाप्रबंधक का ध्यान आकर्षित करवाते हुए कहा कि बारिश का समय है और कर्मचारी और उनका परिवार छतों से हो रहे सीपेज से बहुत परेशान है। प्राथमिकता के आधार पर टार फेल्टिंग तथा सीपेज की समस्या को तत्काल सुलझाया जाए। साथ ही बेक लाइन की सफाई और पेवर ब्लाक लगाकर साफ सुथरा किया जाए।

टाउनशिप में बिजली बिल आधा हो

टाउनशिप की विद्युत व्यवस्था बगैर सीएसपीडीसीएल को स्थानांतरित कर सभी कर्मचारी परिवारों को बिजली बिल आधा किया जाए। इसी प्रकार ट्विन क्वार्टर पर अतिरिक्त जमा राशि न लेते हुए एक जमा राशि पर ही अलाट किया जाए, रिटेंशन आवास प्रक्रिया का सरलीकरण, आवास आवंटन प्रक्रिया को माह में दो बार सिविल मेंटेनेंस को निर्धारित अवधि में कार्य पूरा कैसे किया जाए, इसे सुनिश्चित किया जाए।

जर्जर एवं अवैध कब्जे वाले मकानों को आवंटन प्रक्रिया से बाहर रखा जाए। इसके अलावा टाउनशिप सौंदर्यीकरण, रखरखाव, साफ सफाई पर भी चर्चा हुई।सीजीएम नंदनवार ने सभी पदाधिकारियों को ठोस उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। बैठक में अध्यक्ष आईपी मिश्रा , कार्यकारी अध्यक्ष चन्नाा केशवलू ,संयुक्त महामंत्री टाउनशिप प्रभारी सनी ईप्पन, उपाध्यक्ष हरि शंकर चतुर्वेदी, संयुक्त सचिव अरविंद पांडेय तथा वरिष्ठ श्रमिक नेता धनंजय चतुर्वेदी उपस्थित थे।

- टार फेल्टिंग, आवास आवंटन जैसी समस्याओं को लेकर नगर प्रशासन को ज्ञापन

- बीएमएस के महामंत्री रवि शंकर सिंह के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने टाउनशिप की मुख्य समस्याओं की ओर मुख्य महाप्रबंधक का ध्यान आकर्षित करवाया

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close