भिलाई। एक गंभीर मरीज को सेक्टर-9 अस्पताल से रामकृष्ण केयर रायपुर पहुंचाने के लिए यातायात पुलिस ने ग्रीन कारिडोर बनाया। पुलिस ने मरीज को सिर्फ 45 मिनट में सेक्टर-9 से रायपुर तक पहुंचाया। समय पर रायपुर पहुंचने के बाद मरीज का इलाज भी शुरू कर दिया गया है।

रविवार को सेक्टर-4 निवासी अरुण मिश्रा (65) के स्वजनों ने पुलिस से ग्रीन कारिडोर बनाने का आग्रह किया था। अरुण मिश्रा की तबीयत खराब होने पर उन्हें सेक्टर-9 अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

स्वास्थ्य में सुधार न होने पर परिवार वाले उन्हें रामकृष्ण केयर अस्पताल रायपुर ले जाना चाह रहे थे। उनके आग्रह पर पुलिस ने सेक्टर-9 अस्पताल से कुम्हारी खारून नदी तक ग्रीन कारिडोर बनाया।

हाईवे पेट्रोलिंग-2 ने एंबुलेंस के आगे-आगे पायलेटिंग की। इसके साथ ही पावर हाउस चौक, खुर्सीपार तिराहा, डबरा पारा तिराहा, सिरसा गेट चौक, चरोदा बस स्टैंड, रायल खालसा कटिंग, कांजी हाउस के सामने कुम्हारी और कुम्हारी टोल प्लाजा के पास यातायात पुलिस के जवानों को तैनात किया गया था।

---

'बेहतर समंवय के साथ करें कार्य, नागरिकों को जल की न हो समस्या'

- दुर्ग निगम के महापौर व आयुक्त ने जलकार्य के अधिकारियों और अमृत मिशन के ठेकेदारों के निर्देश दिए।

दुर्ग। नगर निगम दुर्ग के डाटा सेंटर सभागार में रविवार को महापौर और निगमायुक्त के साथ जलकार्य के अधिकारियों और अमृत मिशन के ठेकेदारों की बैठक हुई। बैठक में महापौर और निगमायुुक्त ने कहा कि श्रेष्ठता से समन्वय बनाकर कार्य करें और नागरिकों को जल प्रदाय में किसी भी से समस्या न हो।

महापौर धीरज बाकलीवाल और आयुक्त प्रकाश सर्वे, जलकार्य प्रभारी संजय कोहले ने अधिकारी व कर्मचारियों औचक बैठक लेकर शहर क्षेत्र के वार्डों में जल प्रभावित समस्यों को गंभीरता से लेते हुए कार्य करें। अमृत मिशन योजनांतर्गत नव निर्मित पानी टंकियों को पहले भरा जाए।

वार्ड 20 आदित्य नगर क्षेत्र में बिछाई गई पुरानी लाइन से 100 नल कनेक्शन को नई पाइप लाइन में स्थानांतरित करने जलकष्ट निवारण मद अंतर्गत 10 लाख का प्रस्ताव बनाने निर्देश दिए गए।

---

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close