मंथली न बढ़ाने पर एक कबाड़ी को थाना परिसर में ही पीटने वाले कांग्रेस नेता व पूर्व पार्षद के खिलाफ खुर्सीपार पुलिस ने गाली-गलौज, मारपीट और वसूली की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। कबाड़ी व्यवसायी की शिकायत पर पुलिस ने उक्त कार्रवाई की है। हालांकि अभी तक आरोपित कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

उल्लेखनीय है कि खुर्सीपार में कबाड़ी का कारोबार करने वाले बबलू पाठक ने कांग्रेस नेता व पूर्व पार्षद भूपेंद्र यादव पर वसूली के लिए मारपीट का आरोप लगाया था। उक्त मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच की और आरोपित कांग्रेस नेता भूपेंद्र यादव के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। कबाड़ी बबलू पाठक ने आरोप लगाया था कि पूर्व पार्षद कांग्रेस नेता ने ही उसे संरक्षण देकर कबाड़ी का कारोबार शुरू करवाया था। इसके एवज में वो उससे 30 हजार रुपये मंथली लेता था। कबाड़ी बबलू पाठक ने आरोप लगाया था कि भूपेंद्र यादव उससे 50 हजार रुपये मंथली की मांग करने लगा था। इसके अलावा वो बीच-बीच में उससे पैसों, लोहे की सरिया और शराब मांग करता था। 50 हजार रुपये न मिलने पर 22 जनवरी की रात को उसे थाना परिसर में ही दौड़ा-दौड़ाकर पीटा था। शिकायत की जांच के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

वर्सन

मारपीट और वसूली की शिकायत पर भूपेंद्र यादव के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

- सुरेंद्र उके, टीआइ खुर्सीपार

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket