भिलाई। Bhilai News: लाइट इंडस्ट्रियल एरिया स्थित जीएन केमिकल कंपनी में रविवार की देर रात करीब 2 बजे आग लग गई। कंपनी के अंदर आयल का कंटेनर और कुछ सामान रखे हुए थे। पहले आयल कंटेनर में आग लगी और उसके बाद आसपास रखे सामान तक आग पहुंच गई। हालांकि आग से अंदर नहीं फैल पाई और बड़ी अनहोनी टल गई।

दरअसल, इस घटना की नगर सेना की फायर ब्रिगेड को रात में 2:45 बजे जानकारी मिली। इसके बाद दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाया। एक टैंकर फोम और पानी का इस्तेमाल कर आग को बुझाया गया। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। उक्त कंपनी अचल बंसल की बताई जा रही है। घटना में हुए नुकसान का भी अभी तक आंकलन नहीं किया जा सका है।

भाजपा नेता को घर में घुसकर की गाली गलौज, दी धमकी

पाटन। जामगांव आर थाना क्षेत्र के ग्राम गुढियारी में रहने वाले भाजपा नेता अनूप चंद्राकर के साथ गांव के ही एक युवक ने गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी है। शिकायतकर्ता अनूप चंद्राकर भाजपा नेता हैं और साथ में कृषि कार्य व पोल्ट्री फार्म चलाते हैं। 22 जनवरी को दोपहर में वे अपने घर पर सोए थे। इसी दौरान मुकेश साहू उर्फ फुरफुरी नशे की हालत में डंडा लेकर अनूप के घर पहुंच गया और गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। आवाज सुनकर पास में रहने वाले चंद्रहास चंद्राकर, अरुण चंद्राकर पहुंचे और बीच बचाव किया। अनूप चंद्राकर की सूचना पर पुलिस ने आरोपित मुकेश साहू उर्फ फुरफुरी के खिलाफ गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत प्राथमिकी की गई है।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close