भिलाई। छत्तीसगढ़ विधानसभा का आगामी चुनाव कमल के निशान व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था लचर है। यहां शराब माफिया, कोल माफिया तथा बालू माफियाओं का राज है। लगातार आयकर के छापे पड़ रहे हैं। भूपेश बघेल सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं। यहां कानून का राज नहीं है। इसलिए लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही है।

यह बातें प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी तथा बिहार सरकार में मंत्री नितिन नवीन ने कही। एक तरफ तो उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए की प्रत्याशी द्रोपदी मुर्मू के लिए भूपेश सरकार से दलगत राजनीति से ऊपर उठकर समर्थन मांगा है। उन्होंने कहा कि आदिवासी समाज की एक महिला को सर्वोच्च पद पर बैठाने के लिए आदिवासी राज्य के हर विधायक का समर्थन मिलना चाहिए।

दूसरी तरफ प्रदेश सरकार के कामकाज को लेकर जमकर हमला भी बोला। पत्रकारों से चर्चा के दौरान नितिन नवीन ने कहा कि प्रदेश में हर तरफ अपराध, लूट और भ्रष्टाचार का बोलबाला है। यहां सरकार का नहीं कोल माफिया, रेत माफिया तथा शराब माफियाओं का राज है।

यहां की सड़कें खराब है। रेत पर कोई नियम कानून नहीं है। लूट मची है। महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। कांग्रेस शासित राज्यों में दुष्कर्म की घटनाओं पर प्रियंका गांधी का कोई बयान नहीं आता। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता भी खामोश रहते हैं। नितिन नवीन ने आरोप लगाया कि कांग्रेस आतंकवादियों की पसंदीदा पार्टी है। ऐसा खुद हाफिज सईद कह चुका हैं।

जिसने गलत किया वो जाएगा जेल

सूर्यकांत तिवारी द्वारा वीडियो जारी कर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर लगाए गए आरोप के बारे में उन्होंने कहा कि जो भी गलत किया है वो जेल जाएगा, यह तय है। यदि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गलत करेंगे तो वो भी जेल जाएंगे। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार है। वे इसकी जांच करा ले। जो भी गलत किया हो उसे जेल भेज दे। चाहे वह कोई भी हो।

120 पदाधिकारी आमंत्रित

हैदराबाद में आयोजित राष्ट्रीय नेतृत्व की बैठक के बाद प्रदेश भर में प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई थी। चौहान इंपीरीयर में आयोजित बैठक में प्रदेश के पदाधिकारी, जिला प्रभारी तथा जिला अध्यक्ष को मिलाकर कुल 120 लोगों को आमंत्रित किया गया था।

जिसमें प्रमुख रुप से पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह, राज्यसभा सदस्य सरोज पाण्डेय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक पूर्व विस अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल,पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल उपस्थित थे। बताया जा रहा है कि बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close