Video Crime In Bhilai: भिलाई (नईदुनिया प्रतिनिधि)। छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में स्थित कल्याण महाविद्यालय सेक्टर-7 में मंगलवार को एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की घटना हुई। तीन छात्रों ने मिलकर बीकाम प्रथम वर्ष के छात्र के पीठ में चाकू मार दिया। इसके बाद विवाद बढ़ा तो भिलाई नगर पुलिस को जानकारी मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। वहीं घायल छात्र की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गाली गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि सेक्टर-7 निवासी अमर कुमार मिश्रा पर कल्याण कालेज के तीन छात्र प्रदीप सिंह, आयुष झा और अभिषेक सिंह चाकू से हमला कर दिया। मंगलवार की दोपहर करीब 11 बजे शिकायतकर्ता अपने भाई अविनाश कुमार मिश्रा के साथ कालेज कैंपस में खड़ा था। इसी दौरान आरोपित प्रदीप सिंह, आयुष झा और अभिषेक सिंह पीछे से पहुंचे। तीनों ने पुरानी रंजिश को लेकर विवाद शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपितों ने गाली देते हुए उनकी पिटाई शुरू कर दी।

इसके बाद आरोपित प्रदीप सिंह ने अपने पास से चाकू निकालकर उसके कमर पर पीछे की तरफ मार दिया। दोनों पक्षों के बीच विवाद होता देख वहां पर हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई। कुछ छात्रों ने पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद भिलाई नगर थाना प्रभारी एमएल शुक्ला पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और स्थिति को नियंंत्रित किया।

बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले एनएसयूआइ से जुड़े हुए हैं। इसलिए विवाद होता देख एनएसयूआइ के नेता ही बीच बचाव करने के लिए पहुंचे। चर्चा है कि आरोपितों ने पीड़ित की रैगिंग करने की कोशिश की थी। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हुआ था। जिसके चलते ये घटना हुई है। कल्याण कालेज सेक्टर- 7 में घटना के बाद कोतवाली थाना सेक्टर 6 भिलाई के टीआइ एमएल शुक्ला पहुंचे।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local