भिलाई। जवाहर उद्यान के पास कचरे के ढेर में एक बुजुर्ग की लाश मिली है। बुजुर्ग के सिर पर चोट के निशान हैं। पास ही एक डंडा मिला भी मिला है। जिसपर खून लगा हुआ है।

मृतक कचरे के ढेर से प्लास्टिक, पन्नाी और अन्य सामान बीनने का काम करता था। घटना की जानकारी मिलने के बाद नेवई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा किया और जांच शुरू कर दी है। अभी तक मृतक की पहचान भी नहीं हो सकी है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को दोपहर में शव के बारे में जानकारी मिली। मृतक की उम्र करीब 60 से 65 साल के बीच है। आसपास में दुकान लगाने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने मृतक को सुबह वहां पर कचरा में से सामान बीनते हुए देखा है।

इसलिए ये आशंका जताई जा रही है कि सुबह ही उसकी हत्या की गई है। साथ ही ये भी आशंका जताई जा रही है कि वहां पर कचरा बीनने वाले में से ही किसी ने प्रतिस्पर्धा के चलते उसकी हत्या की होगी। शव के पास ही मृतक की साइकिल, मास्क और अंदर कपड़े में आठ हजार रुपये नकद मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को चीरघर में रखवा दिया है और जांच शुुरू है।

--

अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। शव को चीरघर में रखवाया गया है। मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है। साथ ही आरोपितों की भी पतासाजी की जा रही है।

-भारती मरकाम, टीआइ नेवई

--

-मृतक कचरे के ढेर से प्लास्टिक, पन्नाी और अन्य सामान बीनने का काम करता था

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local