भिलाई (नईदुनिया प्रतिनिधि)। छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पाटन थाना क्षेत्र के ग्राम अरसनारा में एक 28 वर्षीय युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मामले का दर्दनाक पहलू ये है कि जिस युवक की मौत हुई, उसी दिन शाम को उसकी सगाई होने वाली थी। परिवार के सभी सदस्य सगाई की तैयारियों में लगे हुए थे। इसी दौरान सुबह उसे हार्ट अटैक से युवक की मौत हो गई। परिवार वालों ने लड़की के घर वालों को ये खबर दी। ये खबर सुनते ही मृतक की होने वाली मंगेतर भी बेहोश हो गई। इस घटना से दोनों घरों में मातम पसर गया है।

पाटन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम अरसनारा निवासी दीपक वर्मा (28) की रविवार की सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गई। दीपक की शादी रायपुर के ग्राम गिरोध निवासी एक परिवार में तय हुई थी। रविवार की शाम को उसकी सगाई होने वाली थी। दोनों परिवार शाम को होने वाली सगाई की तैयारियों में जुटा हुआ था। इसी दौरान रविवार की सुबह करीब सात बजे दीपक के सीने में तेज दर्द हुआ और उसकी मौत हो गई। परिवार वाले उसे फौरन लेकर अस्पताल गए। जहां डाक्टर ने हार्ट अटैक के कारण मौत होने की जानकारी दी।

दीपक के परिवार वालों ने लड़की वालों को फोन किया और जानकारी दी कि दीपक अब इस दुनिया में नहीं रहा। ये खबर सुनते ही दीपक की होने वाली मंगेतर भी बेहोश हो गई। जिन घरों में शहनाई गूंजने वाली थी। उन घरों में मातम छाया हुआ है। दोनों परिवार के लोग इस दुख से उबर नहीं पा रहे हैं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पाटन पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की। रविवार को ही दीपक के शव का पोस्टमार्टम किया गया और सोमवार को उसके गांव में अंतिम संस्कार किया गया। बताया जा रहा है कि महीने भर पहले ही दीपक की शादी तय हुई थी और रविवार को उसकी सगाई होने वाली थी।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close