BJP Leaders Fight In Bhilai: भिलाई (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शाही दशहरा उत्सव के दौरान भाजपा और भाजयुमो नेताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। विवाद इतना बढ़ा कि भाजपा नेताओं ने भाजयुमो के नेताओं को रास्ते में रोककर उनकी गाड़ी के शीशे तक तोड़ दिए। इसके अलावा उन्होंने गाड़ी में रखे रुपये, गाड़ी के दस्तावेज और कपड़े व अन्य सामान भी बाहर निकालकर फेंक दिया। घटना के बाद दोनों पक्ष के लोगों ने भिलाई नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों मामलों की जांच शुरू की है।

बता दें कि सिविक सेंटर में राज्यसभा सांसद की भाभी चारूलता पांडेय शाही दशहरा का आयोजन करती हैं। इस बार के आयोजन के दौरान उनके पति राकेश पांडेय के समर्थक ही आपस में भिड़ गए। उक्त घटना रात करीब 11ः30 बजे के आसपास की है। कार्यक्रम स्थल पर भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह, पूर्व मंडल के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण विश्वाल उर्फ पाड़ू, दीपक त्रिपाठी, अजय प्रकाश डहरे और भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष शुभम सिंह, अभय चौबे, सत्यम यादव और सूर्या तिवारी के बीच मारपीट हुई।

कार्यक्रम के दौरान भीड़ होने पर वहां पर धक्का मुक्की की स्थिति निर्मित हो गई और उसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना के बाद जब शुभम सिंह व उनके साथी वहां से जाने लगे तो सत्येंद्र सिंह, प्रवीण विश्वाल उर्फ पाड़ू, दीपक त्रिपाठी और अजय प्रकाश डहरे ने उनकी कार को रोककर कार में तोड़फोड़ की।

एक पक्ष की ओर से भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष शुभम सिंह की शिकायत पर सत्येंद्र सिंह, प्रवीण विश्वाल उर्फ पाड़ू, दीपक त्रिपाठी और अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। शुभम सिंह ने आरोप लगाया है कि आरोपितों ने कार में तोड़फोड़ करने के बाद कार में रखे 18 हजार 300 रुपये, कार के दस्तावेज, कपड़े और अन्य सामान को निकालकर फेंक दिया। आरोपितों में प्रवीण विश्वाल भट्ठी थाना का हिस्ट्रीशीटर गुंडा है। दो साल पहले भिलाई-3 पुलिस ने उसे हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया था।

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से अजय प्रकाश डहरे की शिकायत पर शुभम सिंह, अभय चौबे, सत्यम यादव और सूर्या तिवारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। अजय प्रकाश डहरे ने मारपीट के दौरान अपने सोने की चेन कहीं गिर जाने का जिक्र किया है।

एमएल शुक्ला, टीआइ भिलाई नगर ने कहा कि दशहरा उत्सव के दौरान दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना हुई है। दोनों पक्षों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना की जांच की जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local