भिलाई। भिलाई-3 के आगे पंचशील नगर चरोदा में एक चलती हुई कार में अचानक आग लग गई। कार में सवार लोग फौरन गाड़ी से बाहर निकले और अपनी जान बचाई। लोगों ने फौरन फायर ब्रिगेड को सूचना दी। लेकिन, फायर ब्रिगेड के पहुंचते तक कार में पूरी तरह से आग लग चुकी थी।

फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया। उक्त घटना दोपहर में करीब तीन बजे दुर्ग से रायपुर जाने वाली दिशा में हुई। कार तेज रफ्तार से रायपुर की ओर जा रही थी कि अचानक उसमें आग लग गई। कार में सवार लोग फौरन कार से बाहर निकले और अपनी जान बचाई। आग से कार पूरी तरह से जल चुकी है। इस घटना के कारण अज्ञात है। गर्मी बढ़ते ही इस तरह की घटनाएं सुनाई दे रही है।

खड़े ट्रेलर से डीजल चुराने का आरोपित गिरफ्तार

खड़े ट्रेलर से डीजल चोरी करने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ चोरी के प्रयास की धारा के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस ने बताया कि घासीदास नगर आइ ब्लाक में रहने वाले आरोपित जावेद हुसैन (32) ने नंदिनी रोड होंडा वर्कशाप के पास एक खड़े ट्रेलर की टंकी से डीजल चोरी करने का प्रयास किया था।

आरोपित एक आटो से वहां पहुंचा था और टंकी में पाइप डालकर जरीकेन में डीजल भर रहा था। इसी दौरान ड्राइवर की पत्नी ने उसे देख लिया था तो आरोपित गाड़ी और डीजल से भरा जरीकेन छोड़कर भाग गया था। गौरतलब है कि शहर में लगातार चोरियों की घटनाएं बढ़ी है। पिछले दिनों भी एक आरोपित को डीजल- पेट्रोल चुकाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस लगातार इस ओर कार्रवाई कर रही है। इसके साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी भी हुई है। पुलिस लगातार लोगों से जागरुक रहने की अपील की है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local