भिलाई। मुंबई की एक युवती से भिलाई में सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है। इस घटना ने उद्याेगनगरी को शर्मसार कर दिया है। जानकारी के अनुसार पीड़िता इवेंट में डांसर का काम करती है। भिलाई निवासी इवेंट ऑर्गनाइजर ने उसे सप्ताह भर पहले मुंबई से भिलाई बुलवाया था। उसे रायपुर के एक इवेंट में ले जाने के बहाने कुम्हारी के खार में ले गया और वहां पर अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। चूंकि पीड़िता सुपेला क्षेत्र के एक होटल में ठहरी थी, लिहाजा वो वापस सुपेला आई और मामले की शिकायत की।

जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया है। सुपेला थाना प्रभारी गोपाल वैश्य ने बताया कि अंधेरी वेस्ट मुंबई निवासी 22 वर्षीय पीड़िता को सोनू नाम के इवेंट ऑर्गनाइजर ने 27 नवंबर को भिलाई बुलवाया था।

पीड़िता इवेंट में डांस करती है। वह पहले भी भिलाई आ चुकी है, लिहाजा वो सोनू के बुलाने पर भिलाई आ गई। आरोपित ने उसे सुपेला के लैंडमार्क होटल में रखा था। बुधवार को सोनू ने उसे रायपुर के एक इवेंट में जाने के लिए बोला और शाम को कबीर नाम के युवक को उसे होटल से लाने के लिए भेजा।

शाम को कबीर उसे होटल से लेकर रायपुर के लिए निकला और कुम्हारी में आरोपित सोनू से मिला। वहां पर सोनू के साथ पहले से दो अन्य आरोपित राज और कमलेश भी मौजूद थे। सभी आरोपित, पीड़िता को कुम्हारी के खार में लेकर गए। वहां पर सभी आरोपितों ने पीड़िता से बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपितों ने उसके पास रखे 50 हजार रुपये और उसका मोबाइल भी लूट लिया। इसके बाद उसे एक हजार रुपये देकर टैक्सी से रायपुर भेजा और वहां से मुंबई चले जाने के लिए कहा।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता रायपुर से वापस सुपेला पहुंची और मामले की शिकायत की। शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म, लूट और आपराधिक षयडंत्र की धाराओं के अपराध दर्ज किया गया है। दो आरोपित राज और कमलेश को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस इनसे गहन पूछताछ कर रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket