भिलाई। नवगठित रिसाली नगर पालिक निगम में हुए विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार जताने के लिए गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ आभार बाइक रैली निकाली।

गृहमंत्री ने खुद बाइक चलाकर 15 किलोमीटर की दूरी तय की और दो स्थानों पर सभा कर लोगों को संबोधित किया। जोरातराई से शुरू हुई बाइक रैली में 800 से ज्यादा दुपहिया वाहनों का काफिला था। ढाई तक चली आभार बाइक रैली का पंथी चौक के पास समापन किया गया।

रिसाली निगम बनाने और निगम क्षेत्र में 80 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्य होने पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बाइक रैली निकालकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार जताया। जोरातराई में सभा के बाद दोपहर 11 बजे रैली शुरू हुई।

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू स्वयं बाइक चलाते हुए डुंडेरा, उतई तिराहा होते नेवई, मरोदा, रिसाली, मैत्रीनगर, कृष्णा टाकिज होते मरोदा सेक्टर और फिर प्रगति नगर रूआबांधा दशहरा मैदान पहुंचे। जहां उन्होंने आयोजित सभा को संबोधित किया। बाइक रैली का लोगों ने जगह-जगह स्वागत भी किया।

रैली में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव एवं भिलाई शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर भी मंत्री के साथ बाइक चलाते नजर आए।

रैली में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री जितेंद्र साहू, अरूण सिंह सिसोदिया, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुकुंद भाऊ, जिला पंचायत अध्यक्ष शालिनी यादव, निवृत्तमान पार्षद, रिसाली निगम के पूर्व एल्डरमैन समेत युवक कांग्रेस, एनएसयूआइ व महिला कांग्रेस के पदाधिकारी उपस्थित थे।

-

सभा के बाद गोठान का लोकार्पण

रूआबांधा दशहरा मैदान में सभा को संबोधित करते गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि यह चुनावी रैली नहीं है। उनकी इच्छा थी कि पहले वे आभार रैली निकालें, फिर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सभा हो। लेकिन, कार्यक्रम बदलने के कारण वे रैली बाद में निकाल रहे है। उन्होंने कहा कि यह आयोजन केवल रिसाली में हुए विकास कार्य के लिए हैं।

उन्होंने शासन की महत्वाकांक्षी योजना नरवा, गरूवा, घुरवा, बाड़ी के तहत डुंडेरा में 23.69 लाख की लागत से बने गोठान का लोकार्पण किया। समारोह में कार्यपालन अभियंता सुशील बाबर, सहायक अभियंता आरके जैन, उपअभियंता अखिलेश गुप्ता, पूर्व एल्डरमैन तरुण बंजारे उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local