भिलाई। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करते हुए उसे मारने की कोशिश की।आरा मशीन के ब्लेड का टुकड़ा लेकर आरोपित ने अपनी पत्नी को मोहल्ले में ही दौड़ाया। पीड़िता भागकर अपनी मां के घर पर छिपकर अपनी जान बचाई। इसके बाद उसने थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत पर नंदिनी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि वार्ड-7 अहिवारा निवासी प्रार्थिया ने अपने पति बसंत सोनानी के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है। प्रार्थिया का आरोप है कि उसका पति उसके चरित्र पर संदेह करता है। इसी बात को लेकर वो उससे विवाद भी करता है। गुरुवार की रात को आरोपित ने प्रार्थिया को मारने के लिए आरा मशीन के ब्लेड का टुकड़ा लेकर दौड़ाया।

रात में प्रार्थिया भागकर अपनी मां के घर पर छिपी और अपनी जान बचाई। प्रार्थिया ने पुलिस को जानकारी दी कि रात में उसे दौड़ाने के पहले आराोेपित ने अपने हाथ को दाढ़ी बनाने वाले ब्लेड से काट लिया था। इसके बाद वो अस्पताल गया और इलाज कराने के बाद वापस लौटकर प्रार्थिया को मारने की कोशिश की। रात भर अपनी मां के घर पर रहने के बाद प्रार्थिया ने शुक्रवार को थाने में आरोपित पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया।