भिलाई। कोरोना काल की वजह से दो साल तक अमरनाथ यात्रा प्रभावित रही। इस साल होने वाले यात्रा में शामिल होने दुर्ग रेलवे स्टेशन से मंगलवार को करीब दो सौ यात्रियों का जत्था जम्मू के लिए ट्रेन से रवाना हुआ।

इस दौरान कुछ देर तक स्टेशन पर भगवान भोलेनाथ और बाबा बर्फानी के जयकारे लगते रहे।

मंगलवार को भिलाई-दुर्ग एवं दल्ली राजहरा क्षेत्र में अमरनाथ यात्रियों का जत्था दुर्ग रेलवे स्टेशन से जम्मू के लिए रवाना हुआ। यह जत्था बुधवार की रात जम्मू पहुंचेगा।

यहां से शुक्रवार की सुबह पहलगाम बेस कैंप से यह जत्था एक जुलाई को अपनी यात्रा शुरू करेगा। अमरनाथ यात्रा से जुड़े भिलाई-3 निवासी संतोष अग्रवाल ने बताया कि जय शिव शक्ति सेवा मंडल दिल्ली के माध्यम से जत्था को बेस कैंप पर विश्राम एवं भोजन आदि की व्यवस्था की जाती है।

सेवा के अन्य पंडाल भी लगते हैं। आज उन्होंने अमरनाथ यात्रियों का स्वागत कर उन्हें रवाना किया। आज रवाना होने वाले जत्था में भिलाई से राम खिलावन साहू, दीप माला, संजू ऐउलकर, मनीश वर्मा, रीतेश, पार्षद मनीष वर्मा, जी राज कुमार, अनिमा सिंह, लता, बाबु राव, प्रेम लता, राधा बाई के अलावा भिलाई से ही वी सुग्रीव के नेतृत्व में भी जत्था रवाना हुआ।

---

भाजपा के प्रशिक्षण शिविर का समापन

भिलाई। भारतीय जनता पार्टी भिलाई जिला द्वारा आयोजित तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का मंगलवार को समापन हुआ। प्रशिक्षण वर्ग के समापन सत्र के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया। कार्यक्रम को भारतीय जनता पार्टी भिलाई के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र साहू ने संबोधित किया।

मंच संचालन जिला महामंत्री शंकरलाल देवांगन तथा आभार प्रर्दशन जिला महामंत्री मार्कण्डेय तिवारी ने किया। कार्यक्रम में शंकर लाल देवांगन, जिला उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम देवांगन, भूषण अग्रवाल, जिला मंत्री मंजूशा साहू, अवधेश चौहान, मनोज तिवारी, रंजीत सिंह, गुरजीत सिंह सोही, चंद्रिका यादव, कबीर साहू, मिथलेश वर्मा सहित अन्य उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close