भिलाई। Bhilai News: रिसाली निगम के एक कांग्रेसी पार्षद व एमआइसी सदस्य ने गुरुवार को दोपहर में निगम कार्यालय में घुसकर जमकर हंगामा किया। एमआइसी सदस्य ने एक उप अभियंता से गाली गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। कार्यालय के गेट को बंद कर सभी को धमकाते हुए शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाया। निगम के उप अभियंता ने नेवई थाना में इसकी शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित एमआइसी सदस्य के खिलाफ गाली गलौज, शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत प्राथमिकी की है।

नेवई थाना प्रभारी ममता अली शर्मा ने बताया कि गुरुवार को सफाई कर्मी अपने वेतन की मांग को लेकर निगम के सामने प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे थे। अधिकारियों ने उन्हें समझाकर वापस भेजा। इसके कुछ देर बाद वार्ड 29 लक्ष्मी नगर रिसाली का पार्षद व एमआइसी सदस्य विलास राव बोरकर उन कर्मचारियों को लेकर फिर से निगम कार्यालय पहुंचा। उसने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों से गाली गलौज शुरू कर दिया।

उसने कर्मियों से निगम प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कराई। इसके बाद वो निगम कार्यालय में घुसा और मेन गेट को बंद कर दिया। आरोपित एमआइसी सदस्य ने शिकायतकर्ता उप अभियंता गोपाल राम सिन्हा का नाम लेकर गाली देने लगा। आरोपित ने पाइप लाइन संधारण से संबंधित विषय को लेकर उप अभियंता से गाली गलौज की। सभी को कमीशनखोर बताते हुए उनकी संपत्ति की जांच करवाने की धमकी दी।

निगम कर्मियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। तब नेवई पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के आने पर मामला शांत हुआ और एमआइसी सदस्य आरोपित विसाल राव बोरकर वहां से निकला। उप अभियंता गोपाल राम सिन्हा ने नेवई थाना में जाकर आरोपित के खिलाफ शिकायत की। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ के गाली गलौज, शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत प्राथमिकी की। थाना प्रभारी ममता अली शर्मा ने बताया कि अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मामले की जांच की जा रही है।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close