भिलाई। पति की मौत के बाद संपत्ति में दो बेटों के साथ ही बेटी को हिस्सा देने के बाद से परिवार में बिखराव के चलते एक बेटे ने ही अपनी मां की पिटाई कर दी। बहन ने बीच-बचाव की कोशिश की तो आरोपित ने उससे भी मारपीट की। घटना के बाद पीड़ित मां थाने पहुंची और अपने बेटे के खिलाफ ही गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि वार्ड-2 सरदार बाड़ी के पास उतई निवासी प्रार्थिया बेलसिया बाई साहू ने अपने छोटे बेटे इंद्र कुमार साहू के खिलाफ उतई थाने में अपराध दर्ज कराया है। प्रार्थिया ने पुलिस को बताया कि उसके पति की मौत के बाद उसने अपने संपत्ति का तीनों बच्चों में बराबर बंटवारा कर दिया है।

दो बेटों व एक बेटी में संपत्ति को बराबर में बांट दिया है। उसके दोनों बेटे भी प्रार्थिया के साथ ही अपने पैतृक घर पर रहते हैं। शनिवार को प्रार्थिया बोर से पानी भर रही थी। इसी बात को लेकर प्रार्थिया के छोटे बेटे इंद्र कुमार साहू ने विवाद शुरू कर दिया।

आरोपित ने गाली-गलौज करते हुए प्रार्थिया से मारपीट की। प्रार्थिया की बेटी त्रिवेणी बाई बीच-बचाव के लिए पहुंची तो आरोपित उससे भी मारपीट किया। इसके बाद यह मामला थाने तक पहुंचा और आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया।