भिलाई। नईदुनिया प्रतिनिधि

नेशनल हाइवे पर गाड़ी खड़ी करने वालों के खिलाफ यातायात पुलिस ने अभियान चलाकर कार्रवाई की। खास कर भारी वाहनों के खिलाफ पुलिस ने विशेष अभियान चलाया। यातायात पुलिस ने डेढ़ दर्जन से अधिक गाड़ियों के मालिकों से जुर्माना वसूल किया। साथ ही हिदायत दी कि आगे से यहां वाहन खड़ी करने पर उनके खिलाफ और भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने फोरलेन पर चंद्रा-मौर्या चौक से लेकर सिरसा गेट के बीच भारी वाहन खड़ी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। अभियान के दौरान गैरेज वालों के खिलाफ पुलिस ने विशेष कार्रवाई की। गैरेज वाले सड़क पर ही गाड़ी खड़ी कर उसकी मरम्मत करते हैं। इससे आवाजाही प्रभावित हो जाती है। अभी मेन लेन और सर्विस लेन को भी मिलाकर एक में मर्ज कर दिया गया है। इससे सर्विस लेन की तरफ गाड़ियों के खड़े होने से हादसों का भय बना रहता है। इसे देखते हुए पुलिस ने यह कार्रवाई की।

गैरेज वालों के अलावा पुलिस ने ऐसे लोगों पर भी कार्रवाई की, जो रोजाना अपनी गाड़ियों को सड़क किनारे ही खड़ी करते हैं। चालानी कार्रवाई के अलावा पुलिस ने कुछ वाहनों की जब्ती भी बनाई और उनका प्रकरण तैयार कर न्यायालय पेश कर रही है। न्यायालय से वाहन चालकों पर जुर्माना लगाया जाएगा।

लगातार चल रही है कार्रवाई

'सड़क किनारे वाहन खड़े करने वालों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। जुर्माना के अलावा वाहनों के जब्ती की भी कार्रवाई की जा रही है।'

-गुरजीत सिंह, ट्रैफिक डीएसपी

Posted By: Nai Dunia News Network