भिलाई। टाउनशिप के सेंट्रल एवेन्यू में गुरुवार की रात 10 बजे बाइकर्स की गैंग की ठोकर से एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। सभी को सेक्टर-9 अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां उपचार किया जा रहा है। इस हादसे में मृतक का नाम दुर्गेश गोस्वामी बताया जा रहा है। जिसकी शव को सेक्टर-9 अस्पताल के मरच्युरी में रखा गया है। वहीं पुलिस घायलों के संबंध में कुछ भी नहीं बता पाई। पुलिस के अनुसार घटना देर रात की है जिसके कारण हादसे में घायल व मृतक के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइकर्स गैंग में पांच युवक शामिल थे जो काफी तेज गति से मोटर सायकल चलाते हुए सेक्टर-9 अस्पताल की ओर से पावर हाउस की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सेंट्रल एवेन्यू के सेक्टर-6 में इन्होंने चार लोगों को जोरदार ठोकर मार दी। इससे सभी लोग घायल हो गए। वहीं दुर्गेश गोस्वामी (35) नामक युवक की मौत हो गई। कोतवाली थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि फिलहाल सभी घायलों का सेक्टर-9 अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है। घायलों के संबंध में पुलिस के पास किसी तरह की जानकारी नहीं है। सुबह होने पर ही कुछ बताया जा सकेगा। जिसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दो करोड़ की टंकी से झरना जैसे बह रहा पानी

शहर में पेयजल आपूर्ति के लिए अमृत मिशन योजना के तहत पुरानी गंजमंडी परिसर में बनाई गई टंकी से पानी झरना जैसे बह रहा है। दो करोड़ दो लाख रुपये की लागत से बनाई गई यह शहर की सबसे बड़ी पानी टंकी है। निगम प्रशासन द्वारा सप्लाई शुरू करने से पहले ट्रायल लेने टंकी में पानी भरा गया है। लीकेज सामने आने पर ठेका कंपनी द्वारा टंकी में जगह-जगह प्लास्टर किया जा रहा है।

अमृत मिशन योजना के तहत पुरानी गंजमंडी दुर्ग में नगर निगम द्वारा 3400 किलो लीटर क्षमता वाली पानी टंकी का निर्माण कराया गया है। दो करोड़ दो लाख रुपये की लागत से बनी टंकी की जलभराव क्षमता 18 मीटर है। इस टंकी से मीलपारा, ऋषभ कालोनी,गंजपारा व कुुदरापारा क्षेत्र में पानी सप्लाई किया जाना है। सप्लाई शुरू करने से पहले नगर निगम द्वारा पानी भरकर टंकी का ट्रायल लिया जा रहा है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close