भिलाई। पद्मनाभपुर चौकी पुलिस ने एक युवक को नशीली दवाइयों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से 1728 नग नशीली दवाइयां जब्त की गई हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेजा है।

पुलिस ने बताया कि कसारीडीह चौक के पास से एक युवक को एल्प्राजोलम टैबलेट के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित फय्याज अहमद (25) कसारीडीह साईं मंदिर के पास का रहने वाला है। वो कसारीडीह चौक के पास अपने जेब में नशीली दवाइयां रखकर उसे बेच रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर गिरफ्तार किया। आरोपित ने अपने टी शर्ट और पैंट की जेब में नशीली दवाइयों का पत्ता छिपाकर रखा था। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वो लंबे समय से नशीली दवाइयों का कारोबार कर रहा है। आरोपित ने ये भी जानकारी दी है कि वो नशीली दवाई कहां से खरीदता था। लेकिन, पुलिस ने उसकी जानकारी सार्वजनिक नहीं की है और आरोपित के बयान के आधार पर जांच शुरू की है।

इधर, छावनी पुलिस ने भी गांजा समेत एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित आदेश सोना उर्फ अभी (22) ओडिशा के टिटलागढ़ जिला बलांगीर का रहने वाला है। वर्तमान में वो 32 एकड़ हाउसिंग बोर्ड में किराये के मकान में रह रहा था। उसके पास से दो किलो 700 ग्राम गांजा जब्त किया गया है। जिसकी कीमत एक लाख 30 हजार रुपये आकी गई है। आरोपित कैंप-2 शीतला कांप्लेक्स के पीछे खंडहर के पास खड़े होकर गांजा बेच रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। आरोपित के खिलाफ एनडीपीसीए एक्ट की धारा के तहत कार्रवाई की गई है।

पहली बार चोरी करने घर में घुसे, धरे गए

शुक्रवार की रात को चार बदमाश पहली बार एक घर में चोरी करने के लिए घुसे। लेकिन, घरवालों की चतुराई ने उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। स्मृति नगर चौकी प्रभारी युवराज देशमुख ने बताया कि सड़क 27 स्मृति नगर निवासी शिकायतकर्ता विक्रमजीत सिंह ट्रांसपोर्टर है। शुक्रवार की रात को वो अपने परिवार के सदस्यों के साथ खाना खाकर सो गया था। रात करीब ढाई बजे विक्रमजीत सिंह के पिता हरजीत सिंह बाथरूम जाने के लिए उठे। बाथरूम से वापस आकर वे किचन में पानी पीने गए। वहां उन्हें दो लड़के छिपे हुए दिखे। उन्होंने वहां पर कोई हरकत नहीं की, बल्कि अपने बेटे विक्रमजीत सिंह को इसके बारे में बताया। विक्रमजीत सिंह ने रात में ही डायल 112 पर फोन किया। जिस पर डायल 112 और स्मृति नगर चौकी की टीम शिकायतकर्ता के घर पर पहुंची।

पुलिस ने आयुष बागड़े निवासी कोसा नगर, रोशन रामटेके निवासी आनंद नगर, मेघमणी मंडावी निवासी माडल टाउन और नवीन निषाद निवासी कोसानगर को पकड़ा। (नप्र)

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local