Bhilai Crime News: भिलाई (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भिलाई चरोदा नगर निगम में वार्ड क्रमांक दो औद्योगिक क्षेत्र हथखोज के पार्षद सूरज बंछोर (39) की सोमवार की रात को अज्ञात आरोपितों ने हत्या कर दी। रात करीब सवा नौ बजे हथखोज के बंधवा तालाब के पास स्कूल के पीछे सूरज बंछोर खून से लथपथ हालत में मिला। उसके चेहरे और पीठ पर धारदार हथियार से वार किया गया था। परिवार वाले उसे तत्काल बीएम शाह हास्पिटल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अभी तक आरोपितों का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस का आला अधिकारी और छह टीम इस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक मृतक सूरज बंछोर ने वर्ष 2016 में इस वार्ड से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था। चुनाव जीतने के बाद उसने कांग्रेस प्रवेश कर लिया था। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि जिस जगह पर वारदात हुई है। वहां पर देवउठनी के अक्सर पर मृतक पार्षद द्वारा जुआ खिलाया जाता था। सोमवार की रात को वहां पर जुआ चल रहा था। जुए की रकम के लेनदेन व पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात के होने की आशंका जताई जा रही है।

घटना स्थल पर ताशपत्ती और शराब की खाली बोतल भी पुलिस को मिली है। आरोपितों का नहीं मिला सुराग, धरपकड़ के लिए पुलिस की छह टीम गठित की गई है। पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। दो दिन पहले 14 नवंबर को मृतक सूरज बंछोर का जन्मदिन था और उसी दिन उसका कुछ लोगों से विवाद भी हुआ था। पुलिस उस दिशा में भी जांच कर रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर संजय कुमार ध्रुव, सीएसपी भिलाई तीन विश्वास चंद्राकर, क्राइम डीएसपी नसरुल्लाह सिद्दीकी, भिलाई-3 टीआइ निरीक्षक विनय सिंह बघेल, छावनी टीआइ विशाल सोन, खुर्सीपार टीआइ दुर्गेश शर्मा, मोहन नगर टीआइ जितेंद्र वर्मा, सायबर सेल प्रभारी गौरव तिवारी इस मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

Posted By: Ravindra Thengdi

NaiDunia Local
NaiDunia Local