भिलाई। स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या से जिले की पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। जिले में बाहर से आने वाली गाड़ियों की जांच के लिए पुलिस ने 26 स्थानों पर प्वाइंट लगाया है।

इसके अलावा दुर्ग रेलवे स्टेशन और शहर के सूर्या माल में पुलिस डाग स्क्वाड और बम डिस्पोजल स्क्वाड की टीम के साथ चेकिंग का माकड्रिल किया। इसके अलाव शहर के सभी होटल, धर्मशाला, लाज और ढाबा आदि की भी जांच की गई।

बता दें कि हर साल स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्रता दिवस के पहले पुलिस सघन जांच अभियान चलाती है। इस साल भी स्वतंत्रता दिवस के पूर्व संध्या पर पुलिस ने चेकिंग के लिए अभियान चलाया। पुलिस ने जिले की सीमाओं के अलावा शहर के सभी प्रमुख स्थानों पर वाहनों की जांच की।

ये जांच स्वतंत्रता दिवस की मध्य रात्रि तक की जाएगी। इसके अलावा पुलिस ने जिले के सभी होटल, लाज, धर्मशाला, ढाबा और बस स्टैंड पर भी जांच की। दुर्ग रेलवे स्टेशन और सूर्या माल में डाग स्क्वाड व बम डिस्पोजल स्क्वाड के साथ जांच की गई। इसके अलावा पावर हाउस रेलवे स्टेशन पर भी जांच की गई।

---

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या से ही जांच शुरू कर दी गई है। यह चेकिंग स्वतंत्रता दिवस की देर रात तक जारी रहेगी। अभी तक की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

संजय ध्रुव, एएसपी शहर

---

- दुर्ग रेलवे स्टेशन और सूर्या माल में डाग स्क्वाड व बम डिस्पोजल स्क्वाड के साथ किया गया माकड्रिल

---

श्रेष्ठ कार्य के लिए आज अधिकारी-कर्मचारी होंगे सम्मानित

दुर्ग। स्वतंत्रता दिवस पर दुर्ग में होने वाले मुख्य कार्यक्रम के दौरान श्रेष्ठ कार्य करने वाले अधिकारी और कर्मचारी को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाएगा।

इसमें खेल एवं युवा कल्याण विभाग सहित पुलिस, स्वास्थ्य, जिला शिक्षा विभाग, आदिवासी विकास विभाग, चिप्स, स्वान, मछली पालन, जल संसाधन, समाज कल्याण विभाग, विद्युत विभाग, सेनानी एवं जिला अग्निशमन, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, कृषि विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग, नगर पंचायत, नगर पालिका, पशुधन विकास विभाग, भू अभिलेख शाखा, जिला पंचायत आदि के अधिकारी-कर्मचारी को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाएगा।

---

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close